इमरजेंसी लैंडिंग के बाद Mamata की चोट पर BJP ने कसा तंज, कहा- चुनाव के वक्त क्यों लगती है चोट?

0

Mamata Banerjee: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की मंगलवार दोपहर को आपातकालीन लैंडिंग हुई. इसके पीछे कारण खराब मौसम को बताया जा रहा है.  इसके बाद राज्य की सीएम ममता बनर्जी को जांच के लिए कोलकाता एयरपोर्ट से सीधे अस्पताल ले जाया गया. जहां मीडिया के रिपोर्ट्स के अनुसार मुख्यमंत्री की पीठ और घुटने में चोट की बात सामने आई है. वहीँ अब उनकी चोट पर सियासत हो रही है.

ममता की चोट पर कसा तंज

बता दें कि बंगाल में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव होने वाले हैं. लेकिन इससे पहले ही राज्य से लगातार हिंसा की खबर सामने आ रही है. कूचबिहार के दिनहाटा में बीते दिन टीएमसी के दो कार्यकर्ताओं के बीच लड़ाई का मामला सामने आया था. हिंसा की इन घटनाओं में कई लोगों की जान भी गई है. वहीं अब बीजेपी भी ममता की चोट पर सियासत कर रही है. उन्होंने कहा है कि ये चोटें चुनाव के समय ही क्यों लगती हैं.

क्या है पूरा मामला ?

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पंचायत बैठक के बाद मंगलवार बागडोगरा से जलपाईगुड़ी के लिए रवाना हुई थी. इसी दौरान भारी बारिश के चलते सीएम के हेलिकॉप्टर को राज्य के सालुगाड़ा के हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी थी. इस पूरी घटना के बाद ममता बनर्जी सड़क मार्ग के रास्ते आगे की ओर रवाना हुई. इसकी जानकारी पार्टी के नेता राजीब बनर्जी ने दी.

राजीब बनर्जी ने बताया कि लो विजिबिलिटी के कारण हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी. बता दें ममता बनर्जी सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने के बाद बागडोगरा जा रही थीं.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.