इंडस्ट्री में जिससे थी Ajay Devgan को नफरत, उससे को ही दे बैठे दिल? फिल्मों की तरह फिल्मी है लव स्टोरी

0

Ajay Devgn Kajol Love story: काजोल और अजय देवगन की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. शुरुआत में दोनों एक दूसरे से नफरत करते थे. वहीं आज दोनों ने 25 साल का लंबा वक्त साथ गुजार लिया है.

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री से सबसे मजबूत कपल में से एक हैं. दोनों की शादी को 25 साल हो चुके हैं. इसी साल फरवरी में कपल ने 25 वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. दोनों को कई मौकों पर एक-दूसरे को सपोर्ट करते हुए देखा जाता है. भले ही दोनों ने अपने जीवन के 25 साल एक साथ गुजार लिए हैं, लेकिन एक वक्त था जब दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे. अजय देवगन को काजोल से काफी चिढ़ते थे. तो आइए जानते हैं कि आखिर कैसे इन दोनों की ये तकरार प्यार में बदल गई…

कभी कजोल से चिढ़ते थे अजय देवगन

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि अजय देवगन शांत स्वभाव के हैं और काजोल काफी मुंहफट हैं. अलग-अलग नेचर होने की वजह से शुरुआत में दोनों की आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती थी. इस बात का खुलासा खुद अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने कहा कि काजोल बहुत जोर-जोर से बात करती है. मुझे इस तरह से लोग बिल्कुल भी नहीं पसंद. मैंने तो पहली मुलाकात के बाद ही सोच लिया था कि मैं काजोल से फिर कभी नहीं मिलूंगा.

ये भी पढ़े अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष को घेरा, कश्मीर के मुद्दे पर बोले ये

फिर कैसे दे बैठे थे एक्ट्रेस को दिल

वहीं बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा था कि जब हम पहली बार मिले तो उस वक्त हम दोनों किसी और को डेट कर रहे थे. फिर शूटिंग के दौरान हमने साथ में अच्छा खासा समय बिताया. इस दौरान हम अच्छे दोस्त बन गए.

शादी के खिलाफ था परिवार

काजोल आगे कहती हैं कि ‘फिर एक दिन अचानक मेरा ब्रेकअप हो गया और फिर उसके बाद अजय का भी ब्रेकअप हो गया था. फिर हम दोनों का रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो गया. हम दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे.’ बता दें कि 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने साल 1999 में शादी रचा ली. काजोल को शादी के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे. उनके पिता इस शादी के खिलाफ थे. नेहा धूपिया के चैट शो पर काजोल ने बताया था कि ‘सभी को मेरे इस फैसले पर शक था. लोगों को लगता था कि हम दोनों अलग नेचर के हैं, इसलिए हमारी शादी नहीं टिक पाएगी.’

ये भी पढ़े मात्र 16 साल की उमर से घर की एक लौटी Nora Fatehi काम रही है, शेयर किया अपना संघर्ष

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

 

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.