आपने संगीत पर आरती सिंह ने जमकर लुटाया होने वालें पति पर प्यार, शेयर की संगीत की फोटोज

0

Arti Singh Wedding: मेहंदी सेरेमनी के बाद टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह की संगीत सेरेमनी हुई. अब आरती सिंह और दीपक चौहान की सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी की फोटोज वायरल हो रही है. आरती 25 अप्रैल को दीपक संग सात फेरे लेने वाली हैं. ऐसे में एक्ट्रेस शादी से पहले होने वाले फंक्शन को खूब एंजॉय कर रही हैं.

 

संगीत सेरेमनी में होने वाले पति संग रोमांटिक हुईं आरती सिंह

आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वायरल वीडियो में आरती सिंह होने वाले पति दीपक चौहान को गालों पर किस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस दौरान दीपक ब्लश करने लग जाते हैं. इसके बाद दीपक भी आरती को माथे पर किस करते हैं. संगीत नाइट में आरती ने लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ है. वहीं दीपक भी काफी डैशिंग लग रहे हैं.

 

संगीत सेरेमनी के फंक्शन में पूरा परिवार काफी खुश नजर आया. पैप्स को भी कपल ने खूब पोज दिए. इस दौरान आरती और दीपक एक-दूसरे में खोए हुए नजर आए. फोटोज क्लिक कराते हुए कपल ने हाथों में हाथ थामे हुए नजर आए. आरती और दीपक शादी से पहले के हर एक फंक्शन में खूब एंजॉय कर रहे हैं.

25 अप्रैल को आरती सिंह की होगी शादी

बता दें कि 25 अप्रैल को आरती सिंह की शादी दीपक चौहान के साथ इस्कॉन टेंपल में होगी. इस शादी में टीवी और फिल्मों के तमाम सितारे पहुंचेंगे. जानकारी के मुताबिक, इस्कॉन टेंपल में शादी के बाद पूरा परिवार एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेगा जिसमें इंडस्ट्री के लोग शामिल होंगे. आरती और दीपक काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे लेकिन अब इनकी शादी होने जा रही है.

 

आरती ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया था कि, ‘कश्मीरा और कृष्णा, दीपक के साथ बहुत अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं. वे एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं. वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और वे बहुत मिलनसार हैं. ये जीजा-साले जैसा रिश्ता नहीं है. ये बहुत दोस्ताना है और कश्मीरा के साथ भी वैसा ही है.’

 

ये भी पढ़े “मेरी मां का मंगलसूत्र कुर्बान हुआ…” प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के बयान पर किया पलटवार

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

 

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.