Nia sharma ने किया आपने नए सीरियल में कमबैक, तारीफ ही तारीफ

0

Suhaagan Chudail: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी का बेहद फेमस नाम हैं.  एक्ट्रेस अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. निया शर्मा ने टीवी के अलावा, ट्विस्टेड और जमाई राजा 2.0 जैसे वेब शो के साथ ओटीटी पर भी शानदार काम किया है. निया शर्मा लंबे समय के बाद टीवी स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी का बेहद फेमस नाम हैं. एक्ट्रेस अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. निया शर्मा ने टीवी के अलावा, ट्विस्टेड और जमाई राजा 2.0 जैसे वेब शो के साथ ओटीटी पर भी शानदार काम किया है. निया शर्मा लंबे समय के बाद टीवी स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

 

सुहागन चुड़ैल से निया शर्मा कर रही सालों बाद कमबैक

ऐसा कहा जा रहा था कि निया शर्मा लगभग 4 साल बाद नए शो ‘सुहागन चुडैल’ से कमबैक कर रही हैं. अब एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि खुद कर दी है कि वह में सुहागन चुड़ैल में नजर आने वाली हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में शूटिंग के पहले दिन से कुछ वीडियो और तस्वीरें अपलोड की हैं.

 

फोटोज देख अर्जुन ने किया ट्रोल

हालांकि टीवी शो ‘सुहागन चुड़ैल’ में निया शर्मा के किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, निया ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह कैमरे की पूजा करती नजर आ रही हैं, बता दें कि ‘सुहागन चुड़ैल वही शो है जिसमें राजन शाही के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बाहर होने के बाद शहजादा धामी के दिखने की अटकलें थीं.

 

 

नाम में से एक चीज तो तो तू है’

पोस्ट शेयर करते हुए निया शर्मा ने ‘सुहागन चुडैल’ की स्क्रिप्ट के साथ पोज भी दिया और खुशी से अपने कैप्शन में लिखा कि ‘वह नई शुरुआत के लिए बेहद एक्साइेड हैं. निया शर्मा पोस्ट के बाद करीबी दोस्त अर्जुन बिजलानी ने उनके नए शो ‘सुहागन चुड़ैल’ पर मजाकिया कमेंट किया. एक्टर ने लिखा, ‘नाम में से एक चीज तो तो तू है बस अब शादी करले’ बधाई हो दोस्त!! सुपर हिट…’

 

निया शर्मा की बात करें तो वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, निया शर्मा को सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से पहचान मिली थी. इसके अलावा उन्होंने ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ जैसे टीवी शोज में भी देखा गया था. टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में निया शर्मा की गिनती होती हैं. हमेशा अपने अलग अंदाज से निया लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं.

 

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.