Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में आज भी बारिश के आसार, ठंडी हवा के साथ बीतेगा वीकेंड

0

Delhi Weather: दिल्ली एनसीआर में सावन की रिमझिम बारिश का दौर जारी है। बुधवार को दोपहर के समय दिल्ली-एनसीआर के कई हिस्सों में हल्की से तेज बारिश दर्ज की गई। इससे शहर का मौसम खुशनुमा हो गया। बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। बुधवार सुबह से ही कई हिस्सों में बूंदाबांदी और हल्की बारिश हो रही थी, लेकिन दोपहर के बाद तो मानों मानसून मेहरबान ही हो गया। दिल्ली के अधिकांश हिस्सों में तेज बारिश दर्ज की गई। इस बीच कई हिस्सों में जलजमाव की समस्या सामने आई। बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भर गया, जिससे यातायात व्यवस्था भी प्रभावित हुई। सड़कों पर पानी भरने के कारण लोगों को घंटों तक जाम की स्थिति का सामना करना पड़ा।

दिल्ली में बारिश की संभावना

बुधवार को हुई झमाझम बारिश के बाद मौसम विभाग ने गुरुवार को भी बारिश की संभावना जताई है। विभाग ने बताया कि आज शहर में बादल छाए रहेंगे। गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। साथ ही तेज हवाओं से भी शहर का पारा गिरेगा। विभाग ने बताया कि राजधानी में 16 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं चल सकती है। IMD की रिपोर्ट के अनुसार, आज शहर का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहने की संभावना है।

दिल्ली में आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम

आईएमडी ने बताया कि 8 और 9 अगस्त को हल्की बारिश की संभावना जताई गई है। 10 से 12 अगस्त तक मौसम विभाग ने दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। इस बीच तेज बारिश होने की संभावना जताई गई है। वहीं 13 अगस्त को तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। उसके बाद से 15 अगस्त तक हल्की बारिश की संभावना है।

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.