Sunita Kejriwal In Gujarat: दिल्ली से बाहर पहली बार कैंपेन के लिए पहुंचीं सुनीता केजरीवाल, कहा- देश में तानाशाही चल रही है और हम…

0

Sunita Kejriwal In Gujarat: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल गुरुवार 2 मई को चुनावी कैंपेन के लिए गुजरात पहुंचीं। यहां उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को इन लोगों ने जबरदस्ती जेल में डाल दिया है, लोग काफी मसझदार हैं साजिश से हुए गिरफ्तारी का लोग जवाब वोट से देंगे। सुनीता केजरीवाल का दिल्ली के बाहर पहला चुनावी कैंपेन है, इससे पहले उन्होंने पिछले दिनों दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवारों के लिए रोड शो किए थे।

सुनीता केजरीवाल ने भावनगर के बोटाद क्षेत्र में रोड शो को संबोधित किया। इसके बाद वो भरूच जाएंगी और यहां भी रोड शो करेंगी कांग्रेस से गठबंधन समझौते के तहत AAP गुजरात की भरूच और भावनगर सीट पर चुनाव लड़ रही है।

देश में तानाशाही चल रही है- सुनीता केजरीवाल 

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि देश में तानाशाही चल रही है उन्हें (अरविंद केजरीवाल) को सुगर की बीमारी है, वह इन्सुलिन लेते हैं उन्हें नहीं दिया गया। दिल्ली वालों ने उनको मुख्यमंत्री चुना है, दिल्ली में सरकारी अस्पताल के हालत बदल गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनकी आवाज को हम आप तक पहुंचा रहे हैं इस देश को बचाना है क्योंकि देश तानाशाही की ओर जा रहा है हम सब मिलकर तानाशाही को हटाएंगे।

गुजरात में लोकसभा की 26 सीटें 

भरूच लोकसभा सीट से चैतर वसावा उम्मीदवार हैं, उनका मुकाबला बीजेपी के मनसुख वसावा से है राज्य में लोकसभा की 26 सीटें हैं कांग्रेस ने 24 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं यहां कांग्रेस-आप गठबंधन का मुकाबला बीजेपी से है गुजरात को बीजेपी का गढ़ माना जाता है। लगातार दो चुनावों से बीजेपी सभी सीटों पर जीत दर्ज कर रही है।

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: अशोक गहलोत ने साधा BJP पर निशाना, कहा- अगर महंगाई देश की जनता का मुद्दा है, तो वह कांग्रेस का भी मुद्दा है

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.