मैदान 6 दिन में साबित हुई फ्लॉप, अपने बजट की आधी भी वसूली नही कर पाई

0

Maidaan Box Office day 6: पिछले कुछ सालों में ऐसा कम ही देखने को मिला है कि अजय देवगन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हो. इसी साल रिलीज हुई सुपरस्टार की शैतान हिट साबित हुई. फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला. लेकिन अजय की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल है. अच्छे रिव्यूज के बाद भी फिल्म यह मूवी थिएटर्स में दर्शकों को खींचने में असफल रही. ऐसे में आइए जानते हैं इसके 6वें दिन का कलेक्शन.

 

6 दिनों में ही खत्म हुआ अजय देवगन की मैदान का खेल

फिल्म की शुरुआती तो धीमी थी लेकिन धीरे धीरे इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ोतरी होने लगी. ऐसा लग रहा था कि मैदान को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला रहा है. लेकिन मंडे आते-आते तक फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली. इसी बीच छठे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़ें सामने आ गए हैं.

 

कितनी की फिल्म ने कमाई 

अजय देवगन की फिल्म मैदान मात्र 6 दिन में ही फ्लॉप साबित हुई है. सीधा धड़ाम से आकर फिल्म हिक्स ऑफिस पर गिरी है. आपको बताड़े की फिल्म को बनने में लगभग 100 करोड़ का बजट लगा है. लेकिन यह फ़िल्म तो आपने पैसों की आधी वसूली तक भी नहीं पहुंच पाई. मैदान’ ने रिलीज के छठे दिन 6 बजे शाम तक महज 75  लाख का कलेक्शन की .के ‘मैदान’ की 6 दिनों की कुल कमाई अब 24.25  करोड़ रुपये हो गई है. हालांकि, ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं. सुबह तक इनमें इजाफा देखा जा सकता है.

 

फिल्म के कलेक्शन को देखकर ऐसा लग रहा कि बजट निकालने के लिए भी इसे काफी संघर्ष करना पड़ेगा. बता दें कि अजय की ‘मैदान’ 100 करोड़ की लागात में बनी है. बोनी कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है. अगर इसी हिसाब से मैदान की कमाई रही, तो जल्द ही फिल्म के शोज बंद कर दिए गए जाएंगे. मालूम हो कि ‘मैदान’ के साथ अक्षय कुमार की मास एंटरटेनर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी 11 अप्रैल को रिलीज हुई है. ये दोनों ही फिल्में फैंस की उम्मीदों पर खड़ी नहीं उतर पाई है.

 

ये भी पढ़े फायरिंग से दरकार Salman ने खरीदा नया घर, किया खुलासा

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.