ईद के मौके पर SRK के मन्नत के बाहर उमड़ा फैंस का सैलभ, रुख की झलक देख क्रेजी हुए फैंस

0

SRK fans on Eid: ईद के इस मौके पर सभी लोग खुशी से ईद माना रहे है. लेकिन ईद के इस मौके पर किंग खान शाहरुख खान के मन्नत के सामने उमड़ा फैंस का सैलाभ. दूर दूर तक बस फैंस ही फैंस नजर आराहे थे. फैंस की इतनी भारी मात्रा थी की सिक्योरिटी भी मिलकर उन्हें संभाल नही पा रही थी. शारूख खान की पहली झलक देख फैंस करे हो गए थे.

शाहरुख खान ने दिखाई आपनी झलक

आज ईद के मौके पर पूरे देश भर में खुशी की लहर दौड़ी हुई है. वही हाल ही में आपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शारूख खान ने एक वीडियो शेयर की है. उस वीडियो में देखा जा सकता है की फैंस की इतनी भारी मात्रा और शारूख खान को देखने की वो चाह साफ नजर आराही थी. शारूख खान की झलक को देख कर फैंस बेहद खुश हुए. शारूख खान ने वीडियो में फैंस को हेलो कहा. शारूख के मन्नत के बाहर हजारों की भीड़ उमड़ी. फैंस शारूख को देख कर जोर जोर से चीखे मार रहे थे.

ये भी पढ़े इस ईद Salman ने दी आपने फैंस को ईदी, अपनी नई फिल्म को किया अनाउंस

शारूख खान ने शेयर किया वीडियो

यह वीडियो शारूख खान के मकान की बालकनी मन्नत से शूट की गई है. जिसमे शारूख खान आपनी बालकनी से आपने जाने माने अंदाज में आपने फैंस को ग्रीट करते हुए नजर आते है. वीडियो शेयर कर शारूख खान ने आपने कैप्शन में लिखा है की “आप सभी को ईद की ढेर सारी शुभकामनाएं और आपका बहुत बहुत शुक्रिया की आपने मेरा यह दिन इतना खास बनाया. अल्लाह आप सभी को ब्लेस करे, खूब सारा प्यार दे और खुशियां दे”.

लोगो ने कहा हमारा चांद तो यहां है

ईद के दिन लोग चांद को देखते है. शारूख खान के घर के बाहर फैंस ने उनकी झलक देख कर कहा हमारा चांद तो यह पर है.इस वीडियो को देख कमेंट्स में भी फैंस का सैलाब आ चुका है. फैंस ने वीडियो देख शारूख खान को लिखा ईद मुबारक पठान.

ये भी पढ़े Hindu Mythology: क्या आप जानते हैं सोने कि लंका से जुड़ा ये रोचक तथ्य? माता पार्वती ने दिया था लंका दहन का श्राप

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.