हेमंत सोरेन के समर्थन में उतरे अरविंद केजरीवाल, पत्नी को बताया झांसी की रानी

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल लगातार लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में अरविंद केजरीवाल आज झारखंड के जमशेदपुर पहुंचे. केजरीवाल ने आज झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और मनी लांड्रिंग केस में जेल में बंद हेमंत सोरेन के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जम कर निशाना भी साधा. केजरीवाल ने क्या कहा अपको बताते हैं.

हेमंत के समर्थन में केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने कहा की मैं यहां अपने भाई हेमंत सोरेन के समर्थन में आया हूं, झारखंड का बच्चा बच्चा हेमंत सोरेन से प्यार करता है. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा की इस वक्त मैं आप लोगों का दर्द समझ सकता हूं. उन्होंने कहा की मैने कल्पना सोरेन के भाषण सुने, वो झांसी की रानी की तरह लड़ रहीं हैं.

क्या बोले केजरीवाल 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि “इन लोगों को लगा कि हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लूंगा…लेकिन दांव उल्टा पड़ गया. उन्होंने सोचा था कि झारखंड मुक्ति मोर्चा को तोड़ देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 14 की 14 सीटें इस बार इंडिया गठबंधन को आनी चाहिए. दिल्ली के 2.5 करोड़ हेमंत सोरेन के आभारी हैं. कोरोना के समय दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी थी. मैंने हेमंत सोरेन को फोन किया और उन्होंने हाथ के हाथ ऑक्सीजन का इंतजाम किया. मैं दिल्ली की लोगों की तरफ से हेमंत सोरेन के लिए मैसेज लेकर आया हूं कि वो उन्हें मिस करते हैं.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.