हीरा मंडी का अच्छा रिस्पांस देखकर लॉन्च होगी हीरामंडी 2, स्टार कास्ट हुई कंफर्म

0

 

Heeramandi 2: संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज हीरा मंडी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी धमाल मचा रही है. संजय लीला भंसाली की इस वेब सीरीज बस भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी अच्छा नाम कमा रही है. इस फिल्म की डायरेक्शन से लेकर स्टार कास्ट की एक्टिंग तक इस वेब सीरीज को काफी ज्यादा पसंद किया गया. लेकिन अगर इस हीरा मंडी के अंत की बात करें तो इसका अंत देखने में कुछ फीका सा था. इस वेब सीरीज का अंत देखकर ऐसा महसूस हुआ कि कुछ अभी अधूरा है और पूरा नहीं हुआ है. तभी से दर्शकों के मन में यह सवाल उठ गया कि क्या हीरामंगी तू भी आएगी मतलब की क्या हीराबांटी का सीक्वल भी आने वाला है. क्या है पूरी बात आई जानते हैं.

 

क्या लांच होगी हीरामंडी 2? 

संजय लीला भंसाली की इस वेब सीरीज की सक्सेस पार्टी 11 में को मुंबई में सेलिब्रेट की गई थी जिसके अंदर सारी स्टार कास्ट मौजूद थी और साथ में इस वेब सीरीज के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी मौजूद थे. सभी वेब सीरीज की सक्सेस पार्टी में काफी खुश नजर आ रहे थे और उसी के बाद से ही ऐसी रिपोर्टर्स के हिसाब से खबरें आने लगी कि हो सकता है इस सीरीज का सेकंड पार्ट भी लॉन्च किया जाएगा. इस वेब सीरीज की सक्सेस पार्टी में जितनी भी स्टार कास्ट थी वह ट्रेडिशनल लुक में ही दिखे क्योंकि यह वेब सीरीज भी पूरी ट्रेडिशनल तरीके से बनाई गई थी.

 

 

कंफर्म हुई हीरामंदी 2

स्टार कास्ट की जबरदस्त एक्टिंग के साथ साथ संजय लीलाभंसाली का डायरेक्शन दर्शकों को बेहद पसंद आया. 10 दिन में इसकी सक्सेस पार्टी में यह बात भी कंफर्म हो गई है कि हीरामंडी का दूसरा पार्ट भी आने वाला है. तो अगर आपको संजय लीला भंसाली की यह वेब सीरीज हीरा मंडी काफी पसंद आई है तो सबर कीजिए क्योंकि इसका दूसरा पार्ट भी जल्दी आने वाला है. अगर हीरा मंडी 2 स्टार कास्ट की बात करें तो हीरा मंडी में उस्ताद जी का किरदार निभाने वाले एक्टर यानी कि इंद्रेश मलिक सेकंड पार्ट के लिए कंफर्म किया जा रहे हैं. संजय लीला भंसाली को उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आई.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.