स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर भड़की शाज़िया इल्मी, काहिन्ये बात

0

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले आम आदमी पार्टी के लिए क्मुशीबत बढ़ गई है. चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी की सज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को लेकर चल रहा कथित विवाद अब विपक्ष के लिए बड़ा मुद्दा बन गया है. दरअसल स्वाति मालीवाल के कथित मुद्दे को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी आप पर लगातार हमलावर है. भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे पर इंडिया गठबंधन को घेरा है. भाजपा नेता साजिया एल्मी ने इस मुद्दे पर वार किया.

क्या बोली इल्मी 

साजिया एल्मी ने इस मुद्दे पर वार करते हुए कहा कि “ये लोग चुप क्यों है? एक महिला के साथ CM हाउस में मारपीट हुई है और इतने गंभीर मुद्दे पर इन लोगों ने चुप्पी साध रखी है. खरगे जी तो बहुत कुछ बोल रहे हैं लेकिन उस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है, जिस पर बोलना चाहिए. स्वाति मालीवाल के साथ अरविंद केजरीवाल ने क्या किया उस पर क्यों कुछ नहीं कहते.”

खड़गे पर उठाए सवाल

वहीं उन्होंने आगे कहा कि विभव कुमार के खिलाफ आखिर क्या करवाई की गई? क्या उन्होंने अरविंद केजरीवाल के इशारे पर ये काम किया? उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यही कारण है की अरविंद केजरीवाल विभव कुमार पर करवाई नही कर रहे हैं. इसके साथ ही भाजपा नेता साजिया इल्मी ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी सवाल उठाए, उन्होंने कहा कि “ये लोग हिंदू मु्स्लिम करते हैं हम नहीं. मुस्लिमों के लिये जितना मोदी जी ने किया है, उतना किसी ने नहीं किया है.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.