सोनू सूद अब नहीं कर सकते हैं व्हाट्सएप इस्तेमाल, व्हाट्सएप कंपनी को मार्क करते हुए शेयर किया दर्द

0

 

बॉलीवुड एक्टर और ‘गरीबों के मसीहा’ कहे जाने वाले सोनू सूद हमेशा से अपनी सादगी को लेकर फैंस के फेवरेट बने रहते हैं. एक्टर सोनू सूद को आज के समय में देश का बच्चा-बच्चा भी जान गया है. मजबूर लोगों की मदद कर उन्होंने यह काफी फेम हासिल किया है.

 

सोनू सूद का व्हाट्सएप अकाउंट हुआ बंद

हालांकि, सोनू को लोगों की मदद करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वे उन तक नहीं पहुंच पा रहे हैं. दरअसल उनका व्हाट्सएप अकाउंट पिछले 36 घंटों से एक्टिव नहीं है और एक्टर ने कंपनी से इसे ठीक करने की अपील की है.

 

एक्स पर कंपनी को टैग करते हुए सोनू ने लिखा, ‘व्हाट्सएप, अभी भी मेरा अकाउंट काम नहीं कर रहा है. दोस्तों जागने का समय आ गया है. 36 घंटे से ज्यादा हो गए. सैकड़ों जरूरतमंद लोग मदद के लिए पहुंचने की कोशिश कर रहे होंगे. जल्दी से जल्दी सीधे मेरे अकाउंट पर मैसेज भेजें.’

 

यह भी पढ़े मंगलसूत्र विवाद में कूदे असदुद्दीन ओवैसी, पीएम मोदी को कही ये बात

 एक्टर ने पोस्ट कर जताई नाराजगी 

सोनू सूद ने पहले इस दिक्कत को एक्स पर शेयर किया था और लिखा था, ‘मेरा नंबर व्हाट्सएप पर काम नहीं कर रहा है. मुझे कई बार इस समस्या का सामना करना पड़ा है. मुझे लगता है कि आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को अपग्रेड करने का समय आ गया है.’

 

इस परेशानी को बताते हुए सोनू ने अपने व्हाट्सएप अकाउंट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए. वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू सूद जल्द ही ‘फतेह’ में नजर आएंगे. फिल्म का टीजर इसी साल मार्च में रिलीज किया गया था. फिल्म की टैगलाइन ‘नेवर अंडरएस्टीमेट ए नोबडी’ सबसे अलग है, हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि सूद अपनी फिल्म में किस ‘कोई नहीं’ का जिक्र करते हैं.

 

ये भी पढ़े आमिर खान प्रोडक्शंस की लापता लेडीज हई OTT पर रिलीज, कैसे देख सकते है

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.