सुशील कुमार मोदी का हुआ निधन, शोक में डूबी भाजपा

0

Sushil Kumar Modi: भारतीय जनता पार्टी को आज बड़ा झटका लगा है. दरअसल बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री रहे सुशील कुमार मोदी का आज निधन हो गया. सुशील कुमार मोदी के निधन के बाद बिहार भाजपा में एक शोक की लहर है. दरअसल सुशील कुमार मोदी काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. हाल ही में उन्हे कैंसर हुआ था जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था. आज 72 साल की उम्र में उन्होंने अपनी अंतिम सास ली.

सेहत में आई थी गिरावट

बता दें सुशील कुमार मोदी का बिहार की राजनीति में अच्छा पकड़ था. वो छात्र राजनीति से होते हुए राजनेता बने. कॉलेज के समय में भी सुशील मोदी और लालू यादव दोनो ही सक्रिय हुए करते थे. अप्रैल के महीने में ये खबर सामने आई थी की सुशील कुमार मोदी को कैंसर हो गया है. उनकी सेहत में लगातार गिरावट देखी जा रही थी. हाल ही में उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमे वो काफी कमज़ोर दिख रहे थें.

कही थी ये बात

अप्रैल के महीने में ही उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा था कि “अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है. लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा. प्रधानमंत्री को सब कुछ बता दिया है. देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित.” बता दें राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का कद बिहार की राजनीति और भाजपा दोनों में ही काफी बड़ा था. बिहार में कई बार सरकार बनाने में उनका अहम योगदान रहा था. वहीं अब वो इस दुनिया में नही रहे.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.