“सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सब गॉसिप खोज रहे थे”, दिवाकर बनर्जी ने उठाए फैंस पर सवाल

0

 

Dibakar Banerjee on Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड के प्रसिद्ध सुशांत सिंह राजपूत जो अब हमारे बीच नहीं है. उनकी मौत से सारे फैंस फैमिली और हर एक इंसान को एक गहरा सदमा पहुंचा था. सुशांत सिंह राजपूत अपने कमरे में कुछ ऐसी हालत में मिले थे, जिससे उनके ऊपर लोगों ने बहुत अलग-अलग तरीके की अटकालिया लगाई. लव सेक्स और धोखा के डायरेक्टर दिवाकर बनर्जी ने इस बारे में अब खुलकर बात की है और उनके प्रशंसकों से एक अहम सवाल पूछा है.

ये भी पढ़े 34 साल की उमर में देंगी बचे को जन्म, खुशी से झूमि नीना गुप्ता

 

दिवाकर बनर्जी ने कहीं बड़ी बात 

आपको बता दे की डायरेक्टर दबाकर बनर्जी ने स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी ‘ फिल्म को बनाया था जो कि उसे समय पर इतनी नहीं चली थी लेकिन आप उसका बड़ा नाम है. आपको बता दे की जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे थे लेकिन उनके फैंस उनको अभी तक याद करते हैं. दिवाकर बनर्जी ने उनके प्रशंसकों से एक अहम सवाल पूछा है, उनका कहना है कि क्या आपको पता है कि सुशांत सिंह राजपूत की श्रद्धांजलि सभा कहां हुई थी?, उनकी फिल्मों का रेट्रोस्पेक्टिव कहां हुआ था?, अगर आप सभी सच में सुशांत सिंह राजपूत को प्यार करते तो उनको कभी नहीं भूलते बल्कि उनकी फिल्मों की हर जगह स्क्रीनिंग करवाते.

 

किसी को परवाह नहीं सब बस गॉसिप खोजते हैं 

दिवाकर बनर्जी ने आगे कहा कि किसी को इस बात से कोई मतलब नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत है या नहीं. उनका कहना है कि उन्होंने अपने आसपास किसी को भी यह बात करते हुए नहीं सुना की सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी टीवी से फिल्मों तक आने में कितना संघर्ष किया है. पूरी सिचुएशन में किसी को दिल से सुशांत सिंह राजपूत को मिस करते हुए नहीं देखा. बस सब बात कर रहे थे तो यह बात कर रहे थे कि–किसने किसको ड्रग्स दिया किसने क्या बात की, किसकी वजह से हुआ है, बस यही सब. दिवाकर बनर्जी ने आगे कहा कि सब लोग बस गॉसिप की खोज में थे. इसलिए उनको इन सब से कट आउट होना पड़ा.

 

ये भी पढ़े Kl Rahul के जन्मदिन पर आठिया शेट्टी ने शेयर करी प्यार भरी तस्वीरे, देखे

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.