सुपरस्टार की बेटी होने के बावजूद कभी नहीं बनना चाहती थी Rekha एक्ट्रेस, मार खाकर फिल्मों के लिए हुई राजी

0

 

Rekha: बॉलीवुड में कई एक्टर एक्ट्रेस देखने को मिले, लेकिन उनमें से पूछो की कहानी तो कुछ ऐसी है संघर्ष की कहानी जिसे देखकर सब चौंक जाते हैं. किसी किसी एक्टर एक्ट्रेस के फैमिली ने कभी सपोर्ट नहीं किया उन्हें एक्टर एक्ट्रेस बनने में और किसी को कभी एक्टिंग में आने का मन ही नहीं था. 90 के दशक की एक्ट्रेस की बात करें तो रेखा टॉप पर. अपने यूनिक अंदाज से रेखा ने सभी को घायल कर रखा है. लेकिन क्या आप जानते हैं यह बॉलीवुड की सुपरस्टार रेखा कभी से फिल्मों में काम करना ही नहीं चाहती थी. एक स्टार्टड की बेटी होने के बावजूद भी रेखा को फिल्मी दुनिया में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं था.

 

रेखा नहीं बनना चाहती थी एक्ट्रेस

प्रसिद्ध एक्टर जेमिनी गणेशन की बेटी होने के बावजूद रेखा को फिल्मों में काम करने में बिल्कुल इंटरेस्ट नहीं था. रेखा ने बॉलीवुड में 13 साल में अपना डेब्यू किया. उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता ज़बरदस्ती उनको बॉलीवुड की दुनिया में भेजना चाहते थे. यहां तक की शुरुआती सात आठ सालों में तो उनका बॉलीवुड में काम करने में बिल्कुल मन नहीं लगता था. उन्होंने बताया कि मैं अपने मां-बाप से पिट पीटकर फिल्मों में आने के लिए राजी हुई.

 

कैसे हिस्सा बनी रेखा बॉलीवुड का? 

रेखा ने इंटरव्यू में बताया कि दो भाई सत्यजीत पाल और कुलजीत पाल अपनी एक नई फिल्म बना रहे थे. जिसमें उनको एक साउथ लड़की की तलाश थी जो थोड़ी बहुत हिंदी बोल सकती थी. तो सबसे पहले उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आपको हिंदी बोली आती है, जिसके जवाब में मैंने कहा नहीं. फिर उन्होंने पूछा मुझसे की क्या आपको फिल्मों में काम करना है, जिसके जवाब में भी मैंने कहा नहीं. लेकिन पता नहीं क्यों उन्होंने जाकर मुझे ही फिल्म के लिए चुना. तो वहां से मेरे बॉलीवुड करियर की शुरुआत हुई और वह मेरी पहली फिल्म थी.

 

ये भी पढ़े बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली का हुआ रो रो कर बुरा हाल, करीबी के निधन के बाद टूट गई है एक्ट्रेस 

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.