सिद्धार्थ आनंद के साथ एक बार फिर नजर आयेंगे सैफ अली खान, नई फिल्म में यह जोड़ी मचाएगी कमाल

0

सैफ अली खान और सिद्धार्थ आनंद साथ में ‘सलाम नमस्ते’ और ‘ता रा रम पम’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद भी किया। इसके बाद लंबे समय से फैंस दोनों को साथ में देखने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि फैंस का ये इंतजार अब खत्म होने वाला है। ऐसा हम सैफ अली खान और सिद्धार्थ आनंद की वायरल हो रहे कुछ तस्वीरों को देख कर कह रहे हैं।

 

 

 

सैफ-सिद्धार्थ दिखे साथ

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस वक्त सैफ अली खान और सिद्धार्थ आनंद की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को सिद्धार्थ आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दोनों की ये तस्वीरें बुडापेस्ट की है। जहां दोनों ब्लैक रंग की टी-शर्ट और डेनिम में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने लिखा, ‘अपने पहले हीरो के साथ सेट पर वापस! कुछ भी कैसे नहीं बदल सकता! हाहा! लव यू सैफ!’ अब सिद्धार्थ आनंद के इस पोस्ट से ये तो साफ हो गया है कि वो इन दिनों सैफ के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि दोनों कौन सी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं फिलहाल इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। लेकिन दोनों की इन तस्वीरों ने फैंस की एक्साइटमेंट जरुर बढ़ा दी है।

 

 

सैफ अली खान वर्क फ्रंट

सैफ अली खान के काम की बात करे तो उन्हें लास्ट टाइम फिल्म ‘आदिपुरुष’ में देखा गया था, जिसमें वह रावण के किरदार में नजर आए थे। वहीं इन दिनों सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘देवरा: पार्ट एक’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.