सालमान खान की ईद पर झलक देखने के लिए फैंस को सहाना पड़ा लाठी चार्ज, भीड़ हुई बेकाबू

0

Salman Khan fans on Eid: ईद के त्योहार पर सभी के मन में खुशी की एक लहर दौड़ पड़ी है. अपने-अपने घरों में सब ईद मुबारक करते हुए ईद मना रहे हैं. लेकिन मुंबई में तो कुछ अलग ही और दिलचस्प नजारा देखने को मिला. बॉलीवुड के बहुत बड़े सितारे जो की काफी लोकप्रिय है. फैंस अपने फेमस सेलिब्रिटी की झलक देखने के लिए बेताब को पुलिस की लाठी चार्ज का सामना करना पड़ा.

 

सलमान खान के घर पर फैंस का सैलाभ

सलमान खान जो की ईद का दर्शन बहुत ही जोरों शोरों से मनाते हैं. सबके भाई जान सलमान खान को आखिर कौन ईद के मौके पर नहीं देखना चाहेगा. तो कुछ ऐसा ही हुआ बांद्रा में. सलमान खान के घर के बाहर जाने के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैंस की हजारों में भीड़ उमड़ी. लोगों की मात्रा इतनी ज्यादा हो गई थी कि वह काबू से बाहर हो गए थे. हजारों लोग गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बस अपनी सलमान खान की झलक का इंतजार कर रहे थे. पूरी बांद्रा पर इतने सारे लोग हो गए थे पुलिस कर्मियों को भी मदद के लिए आना पड़ा.

ये भी पढ़े क्या बड़े मियां छोटे मियां की जोड़ी थिएटर में नहीं मचा पाई कमाल? कैसा है फिल्म का रिव्यू 

 

फैंस पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज

जो फैन सलमान खान की झलक के लिए बेताब थे, सिक्योरिटी प्रोटोकॉल की वजह से पुलिस कर्मियों को भी आना पड़ा. एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक पुलिसकर्मी वहां मौजूद फैंस को लाठी चार्ज कर रहा है. पुलिस की लाठी खाकर वहां वहीं कुछ लोग जमीन पर गिर जाते हैं तो कुछ लोग वहां से चले जाते हैं. बस इतना ही नहीं बल्कि अपने किंग खान यानी कि शाहरुख खान को देखने के लिए भी हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी. शाहरुख खान की पहली झलक देखकर फैंस तो क्रेज़ी ही हो गए थे.

 

ईद के मौके पर भाईजान ने दी ईदी

ईद की इस खुशी में सलमान खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी है और एक बुरी खबर भी. अच्छी खबर तो यह है की सलमान खान आपनी नई फिल्म का टाइटल बता दिया है. उनकी आने वाली फिल्म का टाइटल होगा ‘सिकंदर ‘ इसके साथ साथ उन्होंने यह भी लिखा है की अभी तो आप लोग बड़े मिया छोटे मिया और मैदान का मजा उठाइए लेकिन अब अगली ईद को मिलिए सिकंदर से . सलमान खान ने 2025 की ईद के लिए अपना स्पॉट सिनेमाघरों में पहले ही बुक कारलिया है.

 

सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर यह है की उनकी 2024 में कोई नई फिल्म नही आयेगी. उनके दर्शकों को उनका इंतजार रहता है. भाईजान अब सीधा 2025 में देखेंगे . यह बात जानकर वो निराश तो है ही लेकिन उनकी नई फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड भी है.

 

ये भी पढ़े ईद के मौके पर SRK के मन्नत के बाहर उमड़ा फैंस का सैलभ, रुख की झलक देख क्रेजी हुए फैंस

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.