सारण में गरजे मुकेश साहनी, भाजपा पर कही ये बात

0

लालू प्रसाद यादव की बेटी और राजद की सारण से उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने आज अपनी लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल किया. इसके साथ ही सारण में आज राजद ने विशाल जनसभा का आयोजन भी किया. इस दौरान मंच पर कई बड़ी हस्तियां मौजूद रही. खूब लालू यादव, रबड़ी देवी के साथ सहयोगी पार्टी वीआइपी के नेता मुकेश सहनी भी रहे. इस दौरान मुकेश सहनी ने मंच से कई बड़े दावे भी किए. मुकेश सहनी ने कहा कि भाजपा संविधान को बदलना चाहती है.

क्या बोले सहनी? 

मुकेश सहनी ने जनता से कहा की अगर इस मंच से कोई मछुआरे का बेटा भाषण दे रहा है तो ये बस संविधान की ताकत है. इसके साथ ही भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा संविधान को बदलने की साजिश कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने लोकतंत्र पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा की चुने हुए एमपी और एमएलए को खरीदा जा रहा है. क्या यही लोकतंत्र है?

कही ये बात

उन्होंने आगे कहा की आज दो राज्यों के चुने हुए मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया गया है. उन्होंने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर भी भाजपा को घेरा, उन्होंने कहा की भाजपा का काम ही यही रह गया है. चंदा दो धंधा लो, चंदा नही दोगे तो जेल में डाल देंगे. यही आज इनका काम रह गया है. चंदा अगर नही दोगे तो ये जेल में डाल देंगे यही इनका काम रह गया है. इसके साथ ही मुकेश सहनी ने लोगों से महागठबंधन के पक्ष में वोट डालने की बात की. उन्होंने रोहिणी आचार्य को वोट देने की अपील भी की.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.