साथ निभाना साथिया के जिगर मोदी 8 साल से विदेश में कर रहे हैं अपना शो, करोड़ो रुपे कमाए

0

 

Saath nibhaana Saathiya: टीवी इंडस्ट्री का बहुत बहुचर्चित सास बहू का शो साथ निभाना साथिया को कोई आखिर कैसे भूल सकता है, इस टीवी शो ने कई साल टीवी पर राज किया और हमेशा टॉप पर अपनी जगह सुनिश्चित की. लेकिन आपको बता दे की शो में जिगर का किरदार निभाने वाले एक्टर विशाल ने दर्शकों के बीच में अपनी एक अलग सी पहचान बनाई थी और उनके किरदार को भी बेहद पसंद नहीं किया गया था. लेकिन आप उनको एक्टिंग के अंदर कहीं देखा नहीं जाता. क्योंकि अब उन्होंने भारत को छोड़कर पिछले 8 साल से वह विदेश के अंदर ही काम कर रहे हैं तो क्या है पूरा मामला आईए जानते हैं.

 

8 साल से है विदेश में

साथ निभाना साथिया का एक्टर पिछले कई सालों से विदेश के अंदर है और अपना वहां पर कारोबार कर रहा है. विशाल ने अपना 13 14 साल का कैरियर बनाया लेकिन उसके बाद आगे के लिए वह लॉस एंजेलिस में शिफ्ट हो गए. विशाल ने बताया था कि साथ निभाना साथिया शो छोड़ने के साथ ही वह लॉस एंजिल्स में शिफ्ट हो गए थे. आपको बता दे की एक्टर विशाल को एक ऐसा वीजा मिल गया था जाने के लिए जो वीजा बस उन लोगों को दिया जाता है जिनके अंदर एक्सेप्शनल क्वालिटीज होती है या फिर वह किसी भी एक फील्ड में माहिर होते हैं. उन्होंने बताया उन्हें किसी दिक्कत होकर चलती है लॉस एंजेल से अभी वापस आना पड़ा क्योंकि, अब उनका वीजा भी खत्म हो चुका है और उनका एक सोशल सिक्योरिटी कार्ड भी गुम हो चुका है जिसकी वजह से उन्हें वापस आना पड़ा. लेकिन इंटरव्यू में उन्होंने आगे बताया कि जैसे ही उनका यह काम पूरा हो जाएगा वह वापस वहां चले जाएंगे. आपको बता दे की एक्टर विशाल का पूरा परिवार यहां भारत में ही रहता है उनसे मिलने के लिए वह अक्सर आया करते हैं.

 

 

विदेश में क्या काम कर रहे हैं विशाल

8 साल से विशाल विदेश में रह रहे हैं तो यह बहुत सोचने वाली बात है कि आखिर वह वहां पर करते क्या है. आपको यह बात जानकर बहुत हैरानी होगी कि विदेश में शिफ्ट होने के बाद उन्होंने करोड़ों रुपए कमाए हैं और वह बहुत ही बेहतरीन काम कर रही है. उनके काम की बात कर तो एक कंपनी ने उनको लॉस एंजेलिस में हायर कर लिया था और वहां पर उन्होंने शुरुआती दौर में तो रैंप वॉक से की थी. वहां जाकर विशाल ने अपना खुद का एक शो शुरू किया है. आपको बता दे की विशाल का यह शो बहुत बेहतरीन है. आपको बता दे कि उनके शो का नाम peptia’s America हैं. उनका यीशु का भी प्रसिद्ध है और जिनको अन्य अवार्ड के लिए भी नॉमिनी किया गया था. और अशोक के अंदर पूरे भारत में से बस विशाल ही उसे रिप्रेजेंट कर रहे हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.