सलमान खान पर होने वाली फायरिंग पर भाई अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, फायरिंग से लेकर किया एक बड़ा खुलासा

0

Arbaaz Khan on Salman khan firing: सलमान खान के भाई अरबाज खान ने सलमान खान के ऊपर खुलेआम 5 राउंड फायरिंग के ऊपर तोड़ी चुप्पी और किया कई बातों का खुलासा. आपको बता दे कि सलमान खान के मुंबई में बांद्रा में स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के ऊपर 5 राउंड फायरिंग की गई है. जिसमें बस इतना ही नहीं बल्कि यहां गोलियां घर तक भी पहुंची है. लेकिन कुछ लोग यहां पर अपने आप को मीडिया को सलमान खान के परिवार वाला होने के बाद इसको पब्लिक सिटी स्टंट घोषित कर रहे है.

 

अरबाज खान ने दिया करारा जवाब 

अरबाज खान खुलासा किया कि इंस्पायरिंग के बाद कैसे उनका पूरा परिवार परेशानी में है. उन्होंने बताया कि सलीम खान के परिवार में से किसी ने भी इंटरव्यू मीडिया को नहीं दिया है. उन्होंने अपना पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें पता लगा कि हाल ही में सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई है. लेकिन कुछ लोग मीडिया को इंटरव्यू देते हुए इसको पब्लिसिटी स्टंट घोषित कर रहे है. अरबाज खान को यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगी.

 

उन्होंने आगे बताया कि उनके पूरे परिवार को इस शॉकिंग इंसिडेंट का बहुत ही गहरा सदमा पहुंचा है. उन्होंने यह तक बताया कि इस बात पर कोई सच्चाई नहीं है कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट है. उन्होंने लोगों से अपील भी किया है कि ऐसे फेक मीडिया इंटरव्यूज की बात ना माने.

 

सलीम परिवार कर रहा है पुलिस के साथ सहयोग 

अरबाज खान ने अपनी पोस्ट में यह तक लिखा की पूरा सलीम खान का परिवार पुलिस के साथ सहयोग बनाकर रख रहा है. उन्होंने लिखा कि उन्हें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है कि वह हमें और हमारे परिवार को बिल्कुल सुरक्षित रखने की पूरी कोशिश करेंगे.

 

किसने चलाई सलमान खान पर गोली 

जब से वारदात सामने आई है मुंबई पुलिस के साथ-साथ दिल्ली पुलिस भी स्ट्रिक्ट हो चुकी है. पुलिस दोनों ही हम लोगों को ढूंढने की तलाश में है. एक सीसीटीवी कैमरे के जरिए दोनों हमलावरों को देखा गया. जिसमें से एक हमलावर तो पहचान में भी आ गया है और पुलिस कर्मियों ने ढूंढ भी लिया है कि वह कौन है. एक हमलावर काली टी-शर्ट पहने और काली टोपी लगाए नजर आया. इसकी पहचान अभी तक नहीं हुई है. लेकिन उसके पीछे चलने वाला दूसरा हमलावर लाल रंग की शर्ट पहने नजर आए.

हमलावर का नाम आया सामने 

सीसीटीवी कैमरा मैं पीछे खड़ा दूसरा हमलावर लाल रंग की शर्ट पहने नजर आया. उसका नाम विशाल उर्फ कालू बताया जा रहा है. उसने पहले भी किसी की हत्या की है और उसकी मां को भी गोली लग गई थी.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.