सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर ने रिलीज किया बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रोमो, कब होगा रिलीज

0

 

Anil Kapoor hosting bigg Boss OTT 3: बिग बॉस एक केसरिया लिटिल शो जो अपने नाम से कम बल्कि सलमान खान के नाम से ज्यादा जाना जाने लगा था. बिग बॉस में कंट्रोवर्सी और कंटेस्टेंट्स की लड़ाई के साथ-साथ सलमान खान का स्वैग भी जाना जाता था. आपको बता दे कि अब बिग बॉस का ओटीटी 3 आने वाला है. बिग बॉस ओटीटी 3, 21 जून को आप सभी के बीच में रिलीज हो जाएगा. लेकिन आपको बता दिया आप सभी के लिए शोक करोगे यह जानना कि इस बार सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर सीजन 3 होस्ट करने जा रहे हैं.

 

 

 

बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो

बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो सामने आया है जिसके अंदर शो को पूरी तरह से बदल के रख दिया है. बिग बॉस के इस नए प्रोमो में सलमान खान नहीं बल्कि उनकी जगह अनिल कपूर नजर आए. अनिल कपूर को देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि आखिर बिग बॉस का ओटीटी 3 कैसा जाने वाला है. शो के नए प्रोमो में अनिल कपूर का दमदार रफ्तार देखने को मिला.

 

 

प्रोमो के अंदर शुरुआत में सब ने पूछा कि अब क्या बाकी है AK, भला बुरा, खरा खोटा, पानी आग, गाली ताली सब तो देख लिया सब सुन भी लिया लेकिन अब नया क्या होगा, अनिल कपूर इस पर रहते हैं कि अब मेरी बारी है रूल नए होंगे गेम वही होगा. लड़ेंगे , भिड़ेंगे, चिड़ेंगे, तिगकेंगे, पता नहीं . थोड़ा लॉजिक तो थोड़ा मैजिक, बहुत हो गया झकास आप करते हैं ना और कुछ खास. अब सब बदलेगा.

 

 

 

अनिल कपूर के तेवरों पर फ्रांस का रिएक्शन

अनिल कपूर को बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करते हुए देख, फैंस के बीच उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ चुकी है. फैंसी चीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब बिग बॉस ओटीटी 3 रिलीज होगा. क्योंकि इस बार का प्रोमो देखकर लग रहा है कि पहले जैसा बिग बॉस नहीं बल्कि कुछ हटकर होने वाला है . सभी लोग अनिल कपूर के तेवर से काफी ज्यादा खुश है.

 

 

कौन होंगे बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट

अगर शो में आने वाले नए कंटेस्टेंट की बात करें तो अभी तक कुछ कन्फर्मेशन नहीं आई है. लेकिन बहुत से नाम पर अटकलें लगाए जा रही हैं. सामने नाम आ रहे हैं जैसे की विशाल पांडे, कृति सनोन की बहन नूपुर सनोन, साईं केतन राव, सना सुल्तान, सना मकबूल.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.