सलमान खान के शो Bigg Boss OTT 3 का कौन कौन बनेगा हिस्सा, पढ़े

0

Bigg Boss OTT 3 Contestants: छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ काफी सालों से टीवी की शान बना हुआ है. इस शो ने अपने 17 सीजन पा कर लिए हैं और उसी बीच मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी भी शुरू किया जिसका पहला सीजन साल 2020 में आया था. अब चर्चे हैं कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ जल्द ही जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा और साथ ही इसमें कौन-कौन से सेलिब्रिटी गेस्ट बनेंगे इससे जुड़ी भी कुछ जानकारी सामने आई है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ आने वाली 15 मई को शुरू होगा. हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा के लिए आपको अभी इंतजार करना होगा. जल्द ही तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट सलमान खान ही करेंगे. लेकिन उससे पहले ये जान लीजिए कि शो में कौन-कौन गेस्ट हो सकता है?

 

 

बिग बॉस ओटीटी 3 में कौन-कौन हो सकता है कंटेस्टेंट?

 

 

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में कौन-कौन से सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे, इसकी फिलहाल आधिकारिक जानकारी तो सामने नहीं आई है. फिर भी मीडिया रिपोर्ट्स में कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं. इनमें दलजीत कौर, प्रतीक्षा होनमुखे, सना सईद, शोएब इब्राहिम जैसे नाम शामिल हैं.

 

 

मेकर्स ने हमेशा की तरह कंटेस्टेंट्स की डिटेल्स शेयर नहीं की है लेकिन जो अनुमान लगाए जाते हैं वो लगभग सही ही होते हैं. बिग बॉस 17 से सुर्खियों में आए अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन भी इस सीजन के ओटीटी शो के हिस्सा बन सकते हैं. इनके अलावा, ईशा मालवीय का नाम भी कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए कुछ यूट्यूबर्स को भी अप्रोच किया गया है.

 

 

ऐसा इसलिए क्योंकि बिग बॉस ओटीटी 2 में यूट्यूबर एल्विश यादव को बुलाया गया था जो उस सीजन के विनर भी बने थे. एलविश ने लोगों को खूब एंटरटेन भी किया था तो इस बार भी किसी ना किसी को आप शो में देख सकेंगे.

 

 

कौन था बिग बॉस ओटीटी 1 और सीजन 2 का विनर?

कोरोना काल में यानी 2020 में ‘बिग बॉस ओटीटी’ की शुरुआत हुई थी. उसे करण जौहर ने होस्ट किया था जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल बनी थीं. वहीं ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ को सलमान खान ने होस्ट किया था और उस सीजन के विनर एल्विश यादव बने थे. अब सीजन 3 कब शुरू होगा, इसमें कौन-कौन आएगा और कौन विनर बनेगा इसके बारे में जल्द ही आपको

अपडेट किया जाएगा.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.