सलमान खान की जान को खतरा, 5 बार सलमान के घर हुई सुभा सुभा फायरिंग

0

Salman Khan firing: बॉलीवुड के दबंग सबके भाईजान सलमान खान, जैसा की आप जानते है उनकी जिंदगी पर भात बार खतरा बन चुका है. उन्हे काफी बार बड़े बड़े गैंगस्टर्स से खुली मौत की चुनौती भी मिलती रहती है. बड़े बड़े गैंगस्टर्स गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को खुले आम चुनौती दी थी. उसे के बाद से फैंस और सलमान खान चिंता में है. बस इतना ही नहीं बल्कि उनके ऊपर 3 से 4 बार हमला करने की भी कोशिश की गई है. वैसे ही एक घटना आज देखने को मिली.

सलमान खान पर गोलियों से हुआ हमला

सलमान खान के गैलेक्सी अप्राटमेंट में उनके लिए हाई सिक्योरिटी तैनात है. इतनी हाई सिक्योरिटी के चलते उनको मारने की साजिश करना काफी खौफनाक कदम है. बाइक पर सवार दो हमलावरों ने आज सुभा 4:30 बजे सलमान खान के घर पूरे 5 बार फायरिंग की थी. हालांकि आपको बतादे की सलमान खान सुरक्षित है. फोरेंसिक जांच के मुताबिक सलमान खान की बालकनी में लगे हुए नेट को चीरते हुए एक गोली घर के अंदर तक आई है. बस इतना ही नहीं उनके घर की खिड़की के बाहर भी गोली का शेल बरामद हुआ. और उनके घर की दीवार में भी एक गोली गाड़ी पाई गई.

ये भी पढ़े Chaitra Navratri 2024: मां कात्यायनी को लगाएं शहद की खीर का भोग, झटपट बनकर हो जाएगी तैयार

किसने किया सलमान पर हमला

इस हमले ने सलमान खान, उनकी फैमिली और फैंस को चिंता की स्तिथि में डाल दिया है. पूरे सोशल मीडिया पर उनके लिए दुयाए की जा रही है. सुभा सुभा दो बाइक पर सवार हमलावरों ने इस घटना को आगाज किया. उनके चेहरे हेलमेट से ढके हुए थे तो उनकी शकल नही देख पाए. लेकिन पुलिस इस बात की जांच में है. सलमान खान की सिक्योरिटी और भी ज्यादा हाई करदी गई है.

ये भी पढ़े Garud Puran: आज हम आपके लिए लाए हैं गरुड़ पुराण कि वो रोचक कथा, जिसमें मिलता है मृत्यु के बाद का वर्णन…

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.