सलमान खान की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी रशमिका मांडना, पहले से रही है अभी केमिस्ट्री

0

सलमान खान की अगली फिल्म ‘सिकंदर’ का ऐलान हो चुका है। फिल्म की हीरोइन भी फाइनल कर ली गई है। साउथ सिनेमा से बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही छाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना सलमान खान की हीरोइन बनी नजर आएंगी। इस जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस अभी से उत्साहित हैं। ‘सिकंदर’ में इनकी केमिस्ट्री कैसी होगी इसका अंदाजा आप वायरल हो रहे पुराने वीडियोज से लगा सकते हैं। इस जोड़ी के नाम का ऐलान होते ही पुराने दो वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं। इनमें रश्मिका और सलमान एक साथ डांस करते और डायलॉग्स बोलते दिख रहे हैं।

 

रश्मिका ने सलमान से बुलवाए तेलुगु में डायलॉग

सामने आए वीडियो में से एक वीडियो उनकी फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन्स के दौरान का है, जिसमें वो नीना गुप्ता के साथ ‘बिग बॉस’ के मंच पर सलमान खान से बातें करते नजर आई थीं। इस दौरान रश्मिका ने सलमान के साथ फैन मोमेंट भी साझा किया था। उन्होंने सलमान खान से उनके हिट डायलॉग तेलुगु में बोलने के लिए कहे थे। रश्मिका मंदाना की रिक्वेस्ट पर सलमान खान ने एक नहीं बल्कि दो डायलॉग तेलुगु में बोलकर सुनाए थे। रश्मिका इस दौरान काफी उत्साहित नजर आई थीं।

 

साथ में रश्मिका और सलमान ने किया डांस

वहीं वायरल हो रहा दूसरा वीडियो एक अवॉर्ड शो का है। इस अवॉर्ड शो में सलमान खान, रश्मिका को अवॉर्ड देते नजर आ रहे हैं। मंच पर दोनों एक साथ दिख रहे हैं। इसी बीच ‘पुष्पा’ का गाना ‘सामे सामे…’ बजाया जाता है। रश्मिका मंदाना के साथ ही सलमान खान भी इस गाने पर उनके साथ ताल से ताल मिलाते हैं। रश्मिका उन्हें इस गाने का हूक स्टेप भी सिखाती हैं और फिर दोनों इसे करते हैं। इस दौरान वहां मनीष पॉल भी नजर आते हैं।

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.