सलमान के जीजा आयुष आ रहें है इंडस्ट्री में, बड़े सितारे के लिए खतरा

0

 

2024 शुरू हुए चार महीने बीत चुके हैं, लेकिन अब तक कोई ऐसी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है, जिसने पिछले साल आई पठान की तरह आते ही तबाही मचा दी हो. ‘फाइटर’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने आते ही एक उम्मीद जगाई थी कि शायद ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बरसात करें.

 

शुरुआत के कुछ दिन तो कलेक्शन ठीक-ठाक रहा, लेकिन फिर ये फिल्में कमाई के लिए तरसने लगीं. इन दिनों सिनेमाघरों में पिछले दो हफ्तों में रिलीज हुई ‘मैदान’, ‘एलएसडी 2’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘दो और दो दो प्यार’ ये चार फिल्में लगी हुई हैं. लेकिन चारों को मिलाकर एक दिन में एक करोड़ का भी कलेक्शन नहीं हो पा रहा है.

 

आते ही ‘मैदान’ हुई ढेर

2022 में फिल्म इंडस्ट्री में लगी फ्लॉप मूवीज की झड़ी 2023 में जैसे-तैसे खत्म हो पाई थी. वहीं इस साल अबतक कोई ऐसी फिल्म रिलीज नहीं हो सकी है, जिसे ब्लॉकबस्टर कहा जाए. ईद के मौके पर अजय देवगन की मैदान और टाइगर श्रॉफ व अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई थी. कहा जा रहा था कि दोनों फिल्मों में जबरदस्त टक्कर होगी. मैदान तो आते ही धीमी गति से चलने लगी वहीं बड़े मियां छोटे मियां ने कमाई की आस जगाई.

 

 

BMCM मंडे टेस्ट में फेल

बड़े मियां छोटे मियां ने शुरुआत के चार दिन तो तगड़ा कलेक्शन किया, लेकिन मंडे टेस्ट में फिल्म फेल हो गई और तब से रेंग रही है. सैकनिल्क के मुताबिक, पिछले 15 दिनों में फिल्म ने 58.09 करोड़ की कमाई की है. वहीं भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक मैदान की हालत तो पहले दिन से ही खराब है. 14 दिनों में इस फिल्म ने सिर्फ 37.8 करोड़ का कारोबार किया है.

 

फीका रहा विद्या बालन का ‘एंटरटेनमेंट’

एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट देने वाली विद्या बालन की मेच्योर फिल्म ‘दो और दो प्यार’ ने दर्शकों को जरा भी एंटरटेन नहीं किया. यही वजह रही कि आपसी रिश्तों और प्यार की कहानी बयां करती फिल्म को लोगों ने सिरे से नकार दिया. एक हफ्ते में इस फिल्म ने सिर्फ 3.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

 

एलएसडी 2 की बात करें तो इस फिल्म के ट्रेलर में मेकर्स ने हर वह चीज दिखाने की कोशिश की है, जिसके जरिए दर्शक थिएटर्स तक खिंचें, लेकिन यहां उनकी यह कोशिश बिल्कुल असफल रही. एक हफ्ते में एलएसडी 2 एक करोड़ का भी कुल कलेक्शन नहीं कर पाई है.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.