सलमान के घर पर फायरिंग के बाद क्या करेगे Bigg Boss OTT 3 होस्ट या नही?

0

Bigg Boss OTT 3: घर के बाहर गोलियां चलने के बाद भी सलमान खान ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का स्पिन-ऑफ है.

रविवार की सुबह सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलने के बाद से ही इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी. बता दें कि अब आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से पकड़ा गया और मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया. फिलहाल उन्हें 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़े दोस्त से सीधा बने दुश्मन, ईरान-इस्राइल की अनोखी कहानी

बिग बॉस OTT 3′ को होस्ट करेंगे सलमान खान?

वहीं इसी बीच कहा जा रहा है कि इस घटना होने के बाद भी सलमान खान ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल पोस्ट में सलमान खान का एक ग्राफिक पोस्टर शेयर किया गया.

पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘एंटरटेनमेंट और ड्रामा के लिए तैयार हैं? नीचे कमेंट में बताए कि आप bigg boss ott 3 में आप किसे देखना चाहते हैं. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का स्पिन-ऑफ है. इसका पहला सीजन वूट पर स्ट्रीम किया गया था और इसे फिल्म निर्माता करण जौहर ने होस्ट किया था. इसके बाद करण की जगह सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 2 के होस्ट बने.

 

मुंबई पुलिस ने 24 घंटे में आरोपियों को पकड़ा

ये घोषणा ऐसे समय में हुई है जब सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना को लेकर भी सुर्खियों में चल रहे हैं. रविवार सुबह 5 बजे मोटरसाइकिल पर दो व्यक्तियों ने गोलीबारी की और इसके बाद पूरे इलाके में काफी सन्नटा छा गया. सलमान खान के घर के बाहर जिन लोगों ने फायरिंग की थी अब उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. मुंबई पुलिस ने 24 घंटे में आरोपियों को पकड़ लिया.

 

ये भी पढ़े दोस्त से सीधा बने दुश्मन, ईरान-इस्राइल की अनोखी कहानी

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.