सलमान के घर पर फायरिंग करने वालो पर भड़के पिता सलीम खान, बोले जाहिल लोग…

0

सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग हुई थी. इसके चलते उनका परिवार एकदम हिल गया था. अब इस बारे में सुपरस्टार के पिता सलीम खान ने बात की है. इंडिया टुडे / आजतक से बात करते हुए सलीम खान ने उनके बेटे सलमान को धमकी देने वालों को ‘जाहिल’ बताया. उन्होंने ये भी बताया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने खान फैमिली को एक्स्ट्रा पुलिस प्रोटेक्शन दिया है.

 

सलीम खान ने कही ये बात

इंडिया टुडे/आजतक से बात करते हुए सलीम खान ने कहा ( ‘इसमें बात करने वाला क्या है ये जाहिल लोग जो कहते हैं मार देंगे तब पता लगेगा. हमें एक्स्ट्रा पुलिस प्रोटेक्शन दे दिया गया है. उन्होंने (मुंबई पुलिस) हमें और हमारे दोस्तों को प्रोटेक्शन आश्वासन दिया है. अगर उन्होंने आज दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है इसका मतलब है कि वो कुछ बड़ा कर रहे हैं.’

 

सलीम खान ने ये भी बताया कि सलमान खान को उनके यूजुअल शेड्यूल पर बने रहने की हिदायत दी गई है. उन्होंने ये भी कहा कि क्योंकि ये मामला अभी पुलिस के हाथ में है तो उन्हें पब्लिक में इसपर बात करने से मना किया गया है.

 

मुख्यमंत्री ने दिया था आश्वासन

16 अप्रैल को सलमान खान और उनके परिवार से मुलाकात करने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे. दोनों की तस्वीरें सामने आई थीं.

 

सलमान और एकनाथ शिंदे के साथ एक्टर के पिता सलीम खान को भी देखा गया था. मुख्यमंत्री शिंदे ने सलमान खान और उनके परिवार से कुछ देर बात की. इस दौरान उन्होंने एक्टर को आश्वासन दिया था कि उन्हें और उनके परिवार की सिक्योरिटी बढ़ा दी जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में वो किसी भी तरह की अंडरवर्ल्ड की एक्टिविटी को नहीं सहेंगे. भले ही वो कोई बिश्नोई गैंग ही क्यों न हो.

 

क्या है मामला?

14 अप्रैल को सुबह 4.50 बजे दो अनजान लोगों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की थी. दोनों शूटर ब से आए थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए. कुछ दिन बाद दोनों को मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया था. उनके नाम विक्की गुप्ता और सागर पाल बताए गए थे. पुलिस ने इस बात की पुष्टि की थी इन शूटर्स का कनेक्शन सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई से है.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.