संजय दत्त नहीं बल्कि कोन करेगा इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट?, संजय दत ने इस इंसान की वजह से किया इंकार

0

बिग बॉस ओटीटी 3 पिछले काफी समय से चर्चा में है. सलमान खान के पिछले सीजन के खत्म होने के बाद से ही इसके लिए अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं. ओटीटी वर्जन का अगला सीजन जल्द ही जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा. इस शो के कंटेस्टेंट को लेकर भी पिछले काफी वक्त से कई नाम चर्चा में हैं. खबरों की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट बिलाल अमरोही हैं. चलिए जानते हैं कि आखिर बिलाल अमरोही कौन हैं और संजय दत्त से इनका क्या रिश्ता है.

 

आखिर कौन हैं बिलाल अमरोही? 

बिलाल अमरोही कमाल अमरोही और मीना कुमारी के पोते हैं. बता दें कि कमाल अमरोही 60 के दशक के मशहूर निर्देशकों में से थे. बिलाल ने अपने करियर में अभी तक सिर्फ एक फिल्म ओ तेरी की है. जिसमें उनके साथ पुलकित सम्राट थे. बिलाल के पिता ताजदार अमरोही हैं, जो कि मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर हैं. ताजदार अमरोही ने हेमा मालिनी की फिल्म रजिया सुल्तान का निर्माण किया था. बिलाल की मां का नाम नीलोफर अमरोही हैं.

 

 

इस वजह से बिग बॉस ओटीटी 3 से दूर हुए संजय दत्त!

बिलाल अमरोही बेहद प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनकी शादी कुमार गौरव और नम्रता दत्त की बेटी साची से हुई है. नम्रता दत्त, संजय दत्त की बहन हैं, तो इस रिश्ते से बिलाल अमरोही संजय दत्त के भी दामाद हुए. शायद यह एक कारण हो सकता है कि संजय दत्त ने बिग बॉस ओटीटी 3 के इस सीजन की मेजबानी का दारोमदार अपने कंधों पर नहीं लिया. कहा जा रहा है कि संजय दत्त ने बिलाल अमरोही से करीबी रिश्तेदारी के कारण बिग बॉस ओटीटी होस्ट करने से मना किया होगा. बिल्कुल उसी तरह जैसे साजिद खान बिग बॉस 16 में नजर आए थे तो फराह खान ने शो से बिल्कुल दूर रही थीं.

 

फ्री में नहीं देख पाएंगे बिग बॉस ओटीटी
बता दें कि अब तक बिग बॉस के हर सीजन को कलर्स पर टेलीकास्ट किया जाता था. वहीं जियो सिनेमा पर बिग बॉस ओटीटी फ्री में देखने को मिलता था. बिग बॉस ओटीटी के पिछले दोनं सीजन भी फ्री में टेलीकास्ट हुए, हालांकि अब ऐसा नहीं होगा. अगर अब आपको बिग बॉस ओटीटी 3 देखना है तो इसके लिए 29 रुपये खर्चने होंगे. दरअसल यह जियो सिनेमा पर एक महीने का सब्सक्रिप्शन है, जिसके बाद पूरे महीने आप जियो सिनेमा प्रीमियम के शो देख सकेंगे.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.