श्याम रंगीला ने बताया रियलीटी शोज का सच, बताया की मिमिक्री करना किसी की बेजती करना नहीं होता

0

 

Shyam Rangeela on reality show’s: मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला अपने अलग-अलग अंदाज में में आवाज निकालने के लिए जाना जाता है. श्याम रंगीला तरह-तरह की मिमिक्री करते हैं और अपने टैलेंट से तारीफ से बटोरते हैं. अभिहारी में श्याम रंगीला ने रियलिटी शोज की सच्चाई का खुलासा किया उन्होंने बताया कि रियलिटी शोज में आखिर कितनी सच्चाई होती है और कितना ज्यादा स्क्रिप्ट होता है. श्याम रंगीला एक लाफ्टर चैलेंज शो का हिस्सा थे उन्होंने उधर का एक्सपीरियंस शेयर किया है. हिसार तो नाग बहुत से लोगों की मिमिक्री करी है श्याम रंगीला ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी तक की मिमिक्री है.

 

 

क्या मिमिक्री करना है बेजती करना

श्याम रंगीला एक ऐसे आर्टिस्ट है जो की अलग-अलग लोगों की आवाज निकालते हैं. लेकिन अभी हाल ही में अभी को पता होगा कि एक कॉमेडियन ने जब करण जौहर की मिमिक्री की तो करण जौहर कैसे उसके ऊपर भड़क गए और अपनी इंस्टाग्राम पर उसको कॉमेडियन के बारे में बहुत सी बातें लिख दी. श्याम रंगीला कॉमेडियन ने बताया कि उनके हिसाब से कॉमेडी का क्या मतलब है और किसी की मिमिक्री करना किसी की बेजती करना नहीं होता. उन्होंने बताया कि किसी भी आर्टिस्ट के लिए मिमिक्री करना उनके टैलेंट होता है तो वह किसी इंसान को तकलीफ पहुंचाने के लिए नहीं की जाती. इसके अलावा इस कॉमेडी गेम शाम रंगीला का कंगना रनौत और एक्टर अक्षय कुमार के ऊपर भी है काफी सारे ओपिनियन.

 

 

क्या थी करण जौहर के साथ कंट्रोवर्सी

अभी हाल में एक कॉमेडी करण जौहर की मिमिक्री करी थी जिसके ऊपर करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसके अंदर लिखा था कि यह भी बिल्कुल कॉमेडी नहीं है किसी की मिमिक्री करना और किसी के ऊपर हंसना. यह मिमिक्री टीवी पर की गई थी तो करण जौहर ने यह तक लिखा कि इस इंडस्ट्री में इतने साल काम करने के बाद वह यह सब डिजर्व नहीं करते, आपको बता दे कि इसके बाद कॉमेडियन ने करण जौहर से माफी भी मांग ली थी और उन्होंने बताया था कि ऐसी उनकी कोई आशंका नहीं थी.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.