शाहरुख खान, सलमान खान, अमीर खान ने लगाया इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर बैन, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

0

नादिया पाकिस्तानी शो क्या ड्रामा है अनकट वर्जन में शामिल हुई थीं. इसके एक एपिसोड में वो बॉलीवुड एक्टर्स पर ताना कसते हुए नजर आईं. उनका ये वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं अब वो सबकी निशाने पर भी आ गई हैं.

 

पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर नादिया खान अपने मुखर बोल के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस का एक इवेंट में दिया बयान लोगों के गले नहीं उतर रहा है. नादिया का वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर्स को इन्सिक्योर बता रही हैं. साथ ही कह रही हैं कि वो पाकिस्तान के एक्टर्स से डरते हैं. उनके टैलेंट का सामना नहीं कर सकते हैं. इसमें उन्होंने बॉलीवुड के पॉपुलर ‘खान एक्टर्स’ यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान का भी नाम लिया.

 

नादिया पाकिस्तानी शो क्या ड्रामा है अनकट वर्जन में शामिल हुई थीं. इसके एक एपिसोड में वो बॉलीवुड एक्टर्स पर ताना कसते हुए नजर आईं. उनका ये वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं अब वो सबकी निशाने पर भी आ गई हैं.

 

खान्स ने लगवाया बैन

नादिया ने कहा- हिंदी फिल्मों में काम करने के बाद फवाद खान और बाकी पाकिस्तानी सेलेब्स पूरे भारत में बहुत पॉपुलर हो गए हैं. इस वजह से वहां के कई टॉप एक्टर्स इन्सिक्योर हो गए हैं. इसलिए उन्होंने दो देशों के बीच पॉलिटिकल इशू क्रिएट करने की कोशिश की और हमारे यहां के आर्टिस्ट को वहां बैन करवा दिया. वहां के सिर्फ पॉलिटिशयन्स को ही हमसे प्रॉब्लम नहीं है, बल्कि वहां के टॉप के एक्टर्स भी डरते हैं. ये सिर्फ फिल्में मिलने का नहीं है, बल्कि ये भी है कि भारतीय जनता पाकिस्तानी कलाकारों को कितना पसंद करने लगी थी. वे हमारे टैलेंट से इतना डर गए कि उन्होंने हम पर बैन लगवा दिया.

 

नादिया आगे बोलीं- जो काम हमारे एक्टर्स आंखों से कर लेते हैं वो वहां के एक्टर्स ताबड़तोड़ एक्शन से नहीं कर पाते हैं. हाल ही में हमारे एक्टर्स वहाज और बिलाल (वहाज अली और बिलाल अब्बास खान) ने जो किया है, उससे भारतीय जनता को उनसे प्यार हो गया है. भारत में ये सितारे वायरल हैं, भारत में इनकी फैन फॉलोइंग के बारे में आपको कोई अंदाजा नहीं है. यहां तक कि खान (आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान) भी असुरक्षित हैं – ‘अगर ये लड़के हमारी फिल्मों में आएंगे, तो हम क्या करेंगे?’

 

नादिया को इस स्टेटमेंट के लिए ट्विटर पर काफी हेट मिल रहा है. बता दें, पाकिस्तानी एक्टर्स को उरी अटैक के बाद बैन किया गया था. ये बैन ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने लगाया था.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.