शाहरुख खान कर रहे है बॉलीवुड में डॉन बनकर वापिसी

0

Shah Rukh Khan As Don: शाहरुख खान ने साल 2023 में कई सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है. साल 2023 में उनकी तीन फिल्मों ने थिएटर्स में दस्तक दी थी. ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’, तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे हैं. वहीं अब शाहरुख खान डॉन अवतार में लौटने वाले हैं. जहां एक तरफ शाहरुख खान ने डॉन फ्रेंचाइजी छोड़ दी है तो वहीं अब उनके हाथ फिर से डॉन बनने का मौका मिला है.

 

शाहरुख खान डॉन फ्रेंचाइजी की थ्रीक्वल का हिस्सा नहीं हैं. अब इस फिल्म में रणवीर सिंह डॉन का किरदार निभाने वाले हैं. डॉन फ्रेंचाइजी छोड़ने के बाद अब शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ फिल्म ‘द किंग’ में दिखाई देंगे. सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं.

 

 

200 करोड़ के बजट से बन रही फिल्म

पहले खबर थी कि ‘द किंग’ में शाहरुख खान का कैमियो होगा. लेकिन अब उनके विलेन का किरदार निभाने की खबर सामने आई है. ‘द किंग’ सुहाना खान की बड़े पर्दे पर पहली फिल्म है. इससे पहले सुहाना की फिल्म ‘द आर्चीज’ आई थी जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी. जो एक गुरु और एक शिष्य की कहानी है. 200 करोड़ के भारी भरकम बजट से बन रही इस फिल्म में सुहाना खान एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं जिसके लिए वे कड़ी ट्रेनिंग भी ले रही हैं.

 

ऐसा होगा फिल्म में शाहरुख का लुक

पिंकविला की मानें तो शाहरुख खान दर्शकों के लिए फिल्में बना रहे हैं और उन्हें पता है कि लोग उन्हें ग्रे शेड्स में देखने का इंतजार कर रहे हैं. ‘द किंग’ में वह सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष के साथ काम कर रहे हैं. ‘द किंग’ में शाहरुख खान के लुक की बात करें तो वे लंबे बाल और हल्की दाढ़ी में नजर आएंगे.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.