शायरी और कॉमेडी का डबल डोज देखने की मिलेगा जब ज़ाकिर खान और कपिल शर्मा मिले

0

Zakir Khan and Kapil Sharma: द ग्रेट इन्डियन कपील शर्मा शो, काफी सुर्खियां बटोर रहा है और बहुत बहुचर्चित है. कपिल शर्मा पिछले कई सालों से लोगों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. अपने दर्शकों को कैसे हटाना है और किसी वक्त कौन सा जोक मारना है कपिल शर्मा भली भांति जानते हैं. लेकिन यह शो का प्रमोशन हो चुका है और पिछले साल से शो बंद हो गया है और नेटफ्लिक्स पर इस शो का आगाज हुआ है. नेटफ्लिक्स पर इस शो को खूब बहुत टाइम मिल रहे हैं.

 

जाकिर खान देंगे शायरी का और जोक्स का डोज

जाकिर किक पॉपुलर कॉमेडियन है उन्होंने अपने जोक और अपने वन लाइनर्स के चलते बहुत लोकप्रियता हासिल की है. लोग कॉमेडियन जाकिर खान को बेहद पसंद करते हैं और वह अपनी कॉमेडी और शायरियों के नाम से जाने जाते हैं. आपको बता दे कि अब एक नई खबर आ रही है कि जाकिर खान का शो आने वाला है और स्टोर के अंदर शायरी और जोक्स दोनों ही अलग-अलग अंदाज में देखने को मिलेंगे.

 

 

कब होगा शाकिर खान का शो रिलीज 

खबरों के माने तो ऐसा माना जा रहा है कि स्टोर को अगस्त में टीवी पर शुरू किया जाएगा. जाकिर खान का यह शो कपिल शर्मा के शो की तरह लगभग सिमिलर होगा. इसके अंदर बॉलीवुड के बड़े अभिनेता अभिनेत्री भी मौजूदहोंगे. शायरी की अंदाज में जाकिर खान अपने जोक्स का से लोगों का स्वागत करते हुए नजर आएंगे.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.