विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को जन्मदिन पर किया अलग अंदाज़ से विष, शेयर की पोस्ट

0

happy birthday Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस आज 36 साल की हो गई हैं. बर्थडे के मौके पर उन्हें पति विराट कोहली ने रोमांटिक पोस्ट करते हुए विश किया है.

 

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में विराट ने अनुष्का की दो सिंगल फोटोज और अपने साथ की दो तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ कैप्शन में विराट ने लिखा- ‘मैं पूरी तरह खो जाता, अगर मुझे तुम ना मिलती. हैप्पी बर्थडे माई लव. तुम हमारी दुनिया की रोशनी हो. हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं.’

 

कुछ महीने पहले ही दोबारा पेरेंट्स बने विराट-अनुष्का

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी क अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया था. एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है. कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस गुड न्यूज को अपने फैंस के साथ शेयर किया था. इससे पहले अनुष्का और विराट की एक बेटी भी है जिसका नाम वामिका है.

 

बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखता है कपल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखते हैं और यही वजह है कि अब तक उनके बेटे का चेहरा मीडिया के सामने नहीं आया है. लेकिन कपल के कई बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी उनकी बेटी वामिका को कई बार कैमरे में कैद किया जा चुका है.

 

शादी के बाद फिल्मों के दूर हुईं अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की थी. शादी के बाद से ही एक्ट्रेस एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं और अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.