विक्रांत मैसी ने पैसों के लिए कैब ड्राइवर से की गाली गलौज, बदतमीजी करते हुए नजर आए एक्टर

0

 

Vikrant Messi: बॉलीवुड के एक एक्टर जो की ब्लॉकबस्टर फिल्म ट्वेल्थ फैल में नजर आए थे जी हां हम विक्रांत में से की ही बात कर रहे हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर विक्रांत में से की एक भी जो काफी तेजी से वायरल हो रही है. उसे वीडियो में विक्रांत में सी एक साधारण कैब ड्राइवर से बदतमीजी करते हुए नजर आ रहे हैं और उनसे लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं. सीएबी ड्राइवर अपनी कमाई के पैसे मांगता हुआ नजर आ रहा है लेकिन विक्रांत में सी उनसे लड़ाई झगड़ा कर रहे हैं और बदतमीजी से जवाब भी दे रहे हैं.

 

 

क्या है पूरी बात

आपको बता दे की विक्रांत में सी अपने काम के लिए एक क्या बुक कर कर कहीं जा रहे थे. विक्रांत में साइन कप को ऑनलाइन बुक करा था और ऑनलाइन बुकिंग के समय उसे कप का प्रिंस 450 रुपए था. लेकिन जब विक्रांत में सी अपनी लोकेशन पर पहुंच गए तब उसे कब का प्राइस बढ़कर ज्यादा दिखा दिया गया. जब विक्रांत में ऐसी लोकेशन पर पहुंचे तो 450 से रकम ज्यादा बढ़ गई थी तो यहां पर विक्रांत मैसी का अलग ही रूप देखने को मिला.

 

 

विक्रांत मैसी ने की बदतमीजी कैब ड्राइवर के साथ 

अपनी लोकेशन पर पहुंचने के बाद विक्रांत में ऐसी ड्राइवर से कहता है कि जब मैं क्या की थी तब तो उसने 450 रुपए दिखा रहा था लेकिन पूरे रास्ते के बीच में कैसे पैसे बढ़ गए. ड्राइवर इसमें जवाब देता है कि उन्हें खुद नहीं पता कि पैसे कैसे बढ़ गए यह सब कंपनी करती है और उनको इस बात का कोई अंदाजा नहीं है. यह बात सुनकर विक्रांत में ऐसी बहुत ज्यादा भड़क जाते हैं और अपने असली रूप पर आ जाते हैं पूरा गाली गलौज उसे ड्राइवर के साथ सब करने लगते हैं जिसमें उसे ड्राइवर की कोई गलती नहीं थी.

 

आपको बता दे कि यह वीडियो खुद उसके आप ड्राइवर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करी है. इस समय उसे वीडियो में विक्रांत में सी बहुत बदतमीजी करते हुए नजर आते हैं और बोलते हैं कि वह एक भी पैसा ड्राइवर को नहीं देने वाले. और खाली इतना ही नहीं उसे वीडियो में ऐसा लगता है जब वह ड्राइवर कैमरा विक्रांत मैसी की तरफ करता है तो विक्रांत में सी बहुत ज्यादा डरे हुए नजर आते हैं उनके मन में भी यह बात आती है की वीडियो वायरल ना हो जाए और उनके फ्रेंड्स तक ना पहुंच जाए.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.