विक्रमादित्य सिंह ने कंगना पर किया हमला, कही ये बात

0

Himachal Pradesh: लोकसभा चुनाव 2024 की सबसे हॉट सेटों में से एक हैं हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट. इस सीट से एक ओर भाजपा ने जहां बड़ा दाव खेलते हुए कंगना रनौत को मैदान में उतारा है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी ने वीर भद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को टिकट दिया है. इसी बीच दोनो ही चुनावी सभा के दौरान एक दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप लगा रहे हैं. हाल ही में विक्रमादित्य सिंह ने कंगना पर जम का निशाना साधा है.

क्या बोले सिंह

विक्रमादित्य सिंह ने जन सभा को संबोधित करते हुए कंगना रनौत पर हमला बोला, कंगना पर हमला करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि ”मैं उनको शुभकामनाएं देता हूं. अब 12 तारीख हो गई है. 13 दिन का कैम्पेन रह गया है. शिमला और कुल्लू की हसीन वादियों का लुत्फ उठाएं और वापस जाएं मुंबई और फिर अपनी फिल्मों की शूटिंग करें. क्योंकि उनको वापस यहां तो आना नहीं है.”

कंगना को लेकर कहा ये

इसके साथ ही विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कुछ दिनो का ही कैंपेन बचा है इसके बाद कंगना वापिस मुंबई चली जाएंगी. उन्होंने आगे कहा की यहां आकर कंगना अजीब बातें कर रही हैं, न कोई विजन है न कोई सोच. उन्होंने आगे कहा की हमने तो साफ विजन रखा है. विकार के कार्यों का विजन रखा है. पहले भी कर के हमने दिखाया है और आगे भी कर के दिखाएंगे. बता दें मंडी सीट हिमाचल की सबसे हॉट सीट बनी हुई है. दोनो ही यहां जम कर चुनाव में प्रचार कर रहे हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.