वर्ल्ड कप के बाद Mohammed Shami को मिलेगा ये बड़ा इनाम! यूपी सरकार की सहमति का इंतजार

0

Mohammed Shami: भारत में चल रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के बीच उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी शानदार गेंदबाजी से सबका दिल जीतने वाले क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को यूपी सरकार से बड़ा तोहफा मिल सकता है. यूपी के अमरोहा से एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे जानकर आप बेहद खुश हो सकते हैं. अमरोहा के डीएम ने इस बड़ी खबर को मीडिया के सामने रखा है.

अमरोहा डीएम ने दी जानकारी

अमरोहा के डीएम राजेश कुमार त्यागी ने बड़ा बयान दिया है. राजेश कुमार त्यागी ने कहा कि ‘उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित 20 मिनी स्टेडियमों में से एक स्टेडियम भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैतृक गांव अमरोहा में बनाया जाएगा. जमीन की पहचान कर ली गई है और स्थानीय प्रशासन की ओर से इस संबंध में एक प्रस्ताव राज्य सरकार को भेज दिया गया है.

अमरोहा में बनेगा मिनी स्टेडियम

यूपी के अमरोहा के सहसपुर अलीनगर में मिनी स्टेडियम बनाया जाएगा. बताया जा रहा है कि यह स्टेडियम 16 बीघे जमीन पर बनाया जाएगा. इसके लिए गांव में जमीन चिन्हित कर ली गई है. स्टेडियम के लिए मैपिंग का काम पूरा हो चुका है. स्थानीय प्रशासन जल्द ही इसका प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजेगा. ऐसे में अगर प्रस्ताव पारित होता है तो निर्माण कार्य भी जल्द ही शुरू किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: फाइनल से पहले Team India के खेमे में खलबली, SuryaKumar करेंगे Australia के खिलाफ कप्तानी!

मोहम्मद शमी को पुरस्कृत किया गया

बता दें कि शमी अमरोहा के रहने वाले हैं. वह वर्ल्ड कप 2023 में लगातार अच्छा बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके बाद ही स्थानीय प्रशासन ने ये फैसला लिया है. जिसके चलते इलाके में क्रिकेट को और बढ़ावा मिलेगा. मोहम्मद शमी ने विश्व कप 2023 में सेमीफाइनल तक 23 विकेट लेकर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है.

ये भी पढ़ें- World Cup 2023 Final: फाइनल में भारत को चीयर करने आएगा ये Pakistani, चैंपियंस ट्रॉफी पर भी होगी चर्चा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.