लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने करवाई सलमान खान पर फायरिंग, फेसबुक पोस्ट के जरिए किया खुलासा

0

Salman Khan firing update: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर हाल ही में फायरिंग हुई है. भगवान की दया से उसे सुरक्षित है और उनको एक भी गोली छू नहीं पाई. लेकिन खुलेआम ऐसे सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग से उनके फैंस फैमिली और वो खुद भी चिंता में है. आपको बता दे कि सलमान खान को पहले भी खुलेआम धाम क्या मिल चुकी है, दो बड़े गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार उनके पीछे पड़े हैं. लेकिन एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने खुलासा किया है कि सलमान खान के ऊपर फायरिंग उन्होंने ही करवाई है.

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने शेयर किया एक फेसबुक पोस्ट 

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल जो कि USA में है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट में और उसने खुलासा करते हुए सलमान खान की फायरिंग का एग्जाम अपने ऊपर लिया है. उसके बाद से याद करने लगे जा रही है कि शायद हो सकता है कि यह लॉरेंस बिश्नोई के भाई नहीं करवाया है. आपको बता दे की दो हमलावरों की शक्ल सामने आ गई है और उसके बाद से मुंबई पुलिस और दिल्ली पुलिस एकदम सख्त हो चुकी है.

ये भी पढ़े सलमान खान की जान को खतरा, 5 बार सलमान के घर हुई सुभा सुभा फायरिंग

क्या लिखा लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने 

लॉरेंस बिश्नोई ने अपनी फेसबुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “(ओम ,जय श्री राम , जय गुरु जम्भेश्वर, जय गुरुदेव आनंद सरस्वती, जय भारत) हम अमन चाहते हैं जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है। ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत parkho यह पहली और आखरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगे और जिस दावूद इभराईम और छोटा शकील को। तुमने भगवान मान रखा है उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं बाकी ज्यादा बोलने की मुझे आदत नहीं जय श्री राम जय भारत सलाम शाहिद.”

किसने चलाई सलमान खान पर गोली 

जब से वारदात सामने आई है मुंबई पुलिस के साथ-साथ दिल्ली पुलिस भी स्ट्रिक्ट हो चुकी है. पुलिस दोनों ही हम लोगों को ढूंढने की तलाश में है. एक सीसीटीवी कैमरे के जरिए दोनों हमलावरों को देखा गया. जिसमें से एक हमलावर तो पहचान में भी आ गया है और पुलिस कर्मियों ने ढूंढ भी लिया है कि वह कौन है. एक हमलावर काली टी-शर्ट पहने और काली टोपी लगाए नजर आया. इसकी पहचान अभी तक नहीं हुई है. लेकिन उसके पीछे चलने वाला दूसरा हमलावर लाल रंग की शर्ट पहने नजर आए.

हमलावर का नाम आया सामने 

सीसीटीवी कैमरा मैं पीछे खड़ा दूसरा हमलावर लाल रंग की शर्ट पहने नजर आया. उसका नाम विशाल उर्फ कालू बताया जा रहा है. उसने पहले भी किसी की हत्या की है और उसकी मां को भी गोली लग गई थी.

ये भी पढ़े सलमान खान के हथियारों की फोटो आई सामने, किसने चलवाई है सलमान खान पर गोली

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.