लापता लेडीज की ‘ जाया ‘ से सीधा संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की ‘ शमा’?, कैसे बदल गई इस एक्ट्रेस की किस्मत

0

 

Prathibha ranta: आमिर ख़ान प्रोडक्शंस की फिल्म ‘लापता लेडीज ‘ को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, इस फिल्म ने बहुत खूबसूरती से गांव के लोगों का प्यार और औरतों का ना पढ़ने लिखना और उनके काम करने पर एक बड़ा सामाजिक मैसेज दिया है. इस फिल्म के अंदर लीड रोल में काम करने वाली एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा उर्फ़ जाया, ने अपनी एक्टिंग से खूब तारीफें बटोरी है. लेकिन अगर आपने हीरा मंडी गौर से देखी होगी तो क्या आपने पहचाना था कि यही एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की लोकप्रिय वेब सीरीज में भी नजर आई थी.

 

 

कैसा रहा एक्ट्रेस का एक्सपीरियंस

आपको बता दे की प्रतिभा रांटा का बॉलीवुड इंडस्ट्री में किरण राव की निर्देशित फिल्म लापता लेडीज से पहला फिल्म डेब्यू था. और उसके बाद संजय लीला भंसाली की भव्य हीरामंडी में उन्होंने क्षमा का किरदार निभाया. लेकिन अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने वर्क एक्सपीरियंस को लेकर काफी बातों का खुलासा किया है. इंटरव्यू में प्रतिभा से एक्सपीरियंस पूछने पर एक्ट्रेस ने कहा कि उनके लिए यह काफी जादुई एक्सपीरियंस था. उन्होंने बताया कि उनके लिए इतने बड़े और विशाल सेट हीरा मंडी पर शूट करना उनके लिए काफी अलग एक्सपीरियंस था. दोनों ही किरदारों की उनके अलग मायने थे और दोनों ही किरदारों को उन्होंने गहरे तक जिया था.

 

 

मुझे संजय सर के साथ और काम करना है..”

प्रतिभा ने आगे की इंटरव्यू में बताया कि उन्हें संजय लीला भंसाली के साथ हीरामंडी को शूट करने में काफी मजा आया और उन्होंने काफी चीज सीखी. उन्होंने बताया कि वह संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का अवसर दोबारा प्राप्त करना चाहती हैं. उन्होंने आगे कहा कि–” मुझे वाकई में संजय सर के साथ काम करना है, और बस इतना ही नहीं अगली बार मुझे संजय लीला भंसाली कर के साथ एक बड़े किरदार के साथ काम करना है. उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने दीपिका और आलिया दोनों का किरदार देखा है और उनको दीपिका पादुकोण का लीला का किरदार काफी ज्यादा पसंद आया था.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.