लव, सेक्स और धोखा 2 का टीजर रिलीज, urfi Javed के बोल्ड सीन्स का भरमार

0

LSD 2: दिबाकर बनर्जी ने 2010 में लव सेक्स और धोखा फिल्म को डायरेक्ट किया था. अब 2024 में दिबाकर बनर्जी और एकता कपूर साथ में इसका दूसरा सीक्वल लेकर सराहे है. डिस्क्लेमर के साथ बता रहे है बिना हेडफोंस के इस फिल्म को ना देखे. इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया है, कैसा है ट्रेलर आइए जानते है.

क्रू के बाद एकता कपूर लाई दूसरी फिल्म

अभी हाल ही में 29 मार्च को क्रू सिनेमाघरों में आई है. इस फिल्म को रिलीज हुए मात्र 3 दिन ही हुए है और आपनी ओपनिंग में ही यह फिल्म 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग पर कमाने वाली फिल्म बन गई है. आपको बता दे की क्रू को एकता कपूर ने ही प्रोड्यूस किया था, आर अब वो अपनी एक और फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ लेकर आरही है. इस फिल्म में काफी ज्यादा बोल्ड लुक है. काफी बोल्ड सीन्स भी मौजूद है. आज इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. और जल्द ही यह फिल्म भी देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़े:– शिव की भक्ति में लीन है यह एक्टर, अपना नाम भी शिव पर रखा है, पहचाना कोन?

क्या है फिल्म की कहानी

लोग सेक्स और धोखा जैसे नाम में ही प्रतित होता है, इस फिल्म माई काफी बोल्ड सीन्स देखने को मिलेंगे. ट्रेलर देख कर ऐसा लगता है की यह फिल्म एक सामाजिक मैसेज देना चाहती है. आज के दौर में होने वाले ऑनलाइन रिलेशनशिप्स पर यह बात करेगी. इसमें 3 कहानियों पर जोर दिया है. इस फिल्म को देखने से पहले इसका ट्रेलर जरूर देखना. ट्रेलर देख कर यह बात तो साफ है की मूवी में आचे डायलॉग्स का इस्तेमाल नहीं किया है. इस फिल्म में काफी ऐसे स्कीम्स होंगे जो शायद आप अपने घर वालो के सामने देखना पसंद नही करेंगे. तो आपने लिए इयरफोनेस का प्रबंध करना ना भूले. स्टार कास्ट की बात करे तो फिल्म में मौनी राय, उर्फ जावेद और अनु मालिक भी देखने को मिलेंगे. और आपको बता दे की टीजर के शुरुआत में इस फिल्म के लिए डिस्क्लेमर भी दिया हुआ है.

ये भी पढ़े:–RBI के 90 वर्ष हुए पूरे, PM मोदी ने की सराहना

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.