मनोज बाजपेयी की ‘भैया जी’ का कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

0

भैया जी’ 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मनोज बाजपेयी की एक्शन ड्रामा फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त हाइप देखने को भी मिल रहा है। अभिनेता मनोज बाजपेयी का ऑन स्क्रीन खतरनाक एक्शन देखने को मिलने वाला है। अपूर्व सिंह कार्की की इस फिल्म में एक्टर आपको पहली बार इंटेंस एक्शन करते दिखाई दिए हैं। ‘भैया जी’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। ऐसे में मनोज बाजपेयी की ‘भैया जी’ के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है।

 

भैया जी’ का पहले दिन की कमाई

मनोज बाजपेयी की ‘भैया जी’ को अच्छे रिव्यू मिलने के बाद भी फिल्म की कहानी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। मनोज बाजपेयी हिंदी सिनेमा के चुनिंदा दमदार एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। ये पहला मौका है जब मनोज बाजपेयी किसी फिल्म में इतना खतरनाक एक्शन करते नजर आए हैं। फिल्म ‘भैया जी’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन देशभर में 1.30 करोड़ का बिजनेस किया है।

 

 

भैया जी’ की कास्ट

मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म ‘भैया जी’ सिनेमाघरों मे 24 मई को रिलीज होने के बाद से जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को अपूर्व सिंह कार्की ने डायरेक्ट किया है। मनोज बाजपेयी और सुविंदर पाल विक्की के अलावा फिल्म में जोया हुसैन, विपिन शर्मा और जतिन गोस्वामी भी अहम किरदार में हैं। बता दें कि फिल्म में मनोज के भाई की हत्या सूबे के एक बाहुबली की वजह से हो जाती है, जिसकी मौत का बदला लेते हुए एक्टर को देखा जा सकता है।

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.