रिलीज से पहले विवादों में फंसी ‘कल्कि 2898 एडी’! हॉलीवुड आर्टिस्ट ने लगाया आर्ट वर्क चोरी का आरोप

0

कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. फैंस को फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है, लेकिन रिलीज से पहले ही कल्कि 2898 एडी मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है. 27 जून 2024 को फिल्म रिलीज होने से पहले ही कल्कि 2898 एडी पर चोरी का आरोप लग गया है. हॉलीवुड की फिल्मों में आर्ट वर्क के लिए मशहूर संग चोई ने नाग अश्विन की फिल्म पर उनके आर्ट वर्क को बिना परमिशन इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है.

 

 

सुंग चोई ने लगाया चोरी का आरोप

सुंग चोई नाम के आर्ट वर्कर ने मार्वल, डिज्नी और वार्नर ब्रदर्स जैसे स्टूडियो के साथ काम किया है. कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी 10 साल पुरानी आर्ट और कल्कि 2898 एडी के शुरुआती सीन के बीच समानताएं दिखाईं. पोस्ट को शेयर कर चोई ने लिखा, बिना इजाजत के मेरे आर्ट वर्क का इस्तेमाल करना गलत है. मैं कभी-कभी इस बेकार माहौल में आर्ट करने पर भी सवाल उठाने लगा हूं.

 

नेटिजन्स ने नाग अश्विन को किया ट्रोल

बता दें कि जब कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब उसकी तुलना फिल्म ड्यून से भी की गई थी. चोई की इस पोस्ट के वायरल होने के बाद से लोग उनके समर्थन में आ गए हैं. नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में नाग अश्विन और उनकी टीम को काफी ट्रोल किया. कई लोगों ने यह भी सुझाव दिया कि सुंग चोई प्रभास की फिल्म पर कानूनी मामला दर्ज करें.

 

 

पोस्ट वायरल होने के बाद क्या बोले नेटिजन्स

एक शख्स ने कमेंट में लिखा था, ‘प्लीज उन पर मुकदमा करें, मैंने गूगल पर पढ़ा है कि उन्होंने प्रभास के लुक को लीक करने के लिए वीएफएक्स कंपनी पर मुकदमा किया है, अगर वो मुकदमा कर सकते हैं, तो आप भी करें’. वहीं दूसरे ने लिखा, ‘मैंने ट्रेलर देखा है, पूरी फिल्म ड्यून की नकल लगती है और फिर भगवान विष्णु के 10वें अवतार की हिंदू पौराणिक थीम से इसे जोड़ा गया है’. एक और फैन ने भी यही बात कही कि ‘मुझे उम्मीद है कि अगर संभव हो तो आप कानूनी कार्रवाई करेंगे’.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.