रितिक रोशन की बहन पशमीना रोशन कर रही है फिल्मों में डेब्यू, भाई ने दी बड़ी सलाह

0

 

Pashmina roshan debut: बॉलीवुड के मशहूर हीरो ऋतिक रोशन अपनी एक्टिंग अपनी स्टाइल और अपनी पर्सनालिटी के लिए जाने जाते हैं. काफी लोगों के लिए रितिक रोशन नेशनल क्रश की तरह साबित होते. लेकिन क्या आप जानते हैं रितिक रोशन की बहन पशमीना रोशन अपनी फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही है. इसका मतलब यह है कि रोशन परिवार का एक्टिंग में कैरियर आगे बढ़ने वाला है. लेकिन पशमीना ने बताया कि उनके घर वालों का है काफी प्रेशर, क्या है पूरी बात आईये जानते हैं.

 

 

पशमीना रोशन का फिल्म में डेब्यू 

रितिक रोशन की कजन सिस्टर पशमीना रोशन आखिर अपना फिल्म इंडस्ट्री में ही कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है. पशमीना रोशन की अपकमिंग फिल्म ” इश्क विश्क रिबाउंड आने वाली है जिसके अंदर पशमीना रोशनी रोल में नजर आने वाली है. फिल्म की स्क्रीनिंग के समय मीडिया से इंटरेक्शन के समय पशमीना रोशन ने बताया कि एक्टिंग की लिगसी को आगे बढ़ाने के लिए उनके परिवार से उनका काफी ज्यादा प्रेशर झेलना पड़ता है.

 

एक्ट्रेस को झेलना पड़ता है परिवार का प्रेशर

उन्होंने बताया कि जब से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है उनके परिवार की तरफ से उनका काफी ज्यादा प्रेशर महसूस हो रहा है. जैसा कि सभी जानते हैं कि उनके नाम के साथ रोशन सरनेम लगा हुआ है और वह उनके लिए और उनके परिवार के लिए काफी बड़ी बात है. उनके परिवार में सब लोग चाहते हैं कि वह परिवार की चलती हुई एक्टिंग के लिए किसी को आगे बढ़ाते रहें. उन्होंने बताया कि रोशन परिवार ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम किया है , रोशन परिवार की बेटी होने का घर तो है ही लेकिन साथ-साथ अच्छा काम करके दिखाने का भी एक बहुत बड़ा प्रेशर लेकर चलना पड़ता है. लेकिन उन्होंने बताया कि वह अब नहीं घबरा रही है क्योंकि उनके भाई रितिक रोशन से उनको एक बहुत अच्छी सलाह मिली है.

 

रितिक रोशन ने दी बहन को सलाह 

उन्होंने बताया कि रितिक रोशन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम किया है तो वह रितिक रोशन को बस अपने भाई की तरह नहीं बल्कि इस इंडस्ट्री में एक मैटर की तरह दिखती है. एक्ट्रेस ने बताया कि रितिक रोशन का बस एक ही चीज का कहना है कि–आप जो कोई भी काम कर रहे हो उसके अंदर ऑथेंटिसिटी लानी चाहिए और हर काम में अपना 100 फीसदी देना चाहिए.

 

कौन है आखिर पशमीना रोशन 

आपको बता दे की पशमीना रोशन रितिक रोशन की सगी बहन नहीं बल्कि उनके भाई की बेटी है . आपको बता दे की पशमीना रोशन की अपकमिंग फिल्म इश्क विश्क करीब आओ एक 2003 की रिलीज की गई फिल्म का सीक्वल है. यह कर लोगी कहानी है जिसके अंदर प्यार दोस्ती और भी खूब सारे इमोशन देखने को मिलते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.