राजा भैया पर क्या बोले अखिलेश यादव, गठबन्धन को लेकर कहा ये

0

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी परियां सक्रिय हैं, जादुई आंकड़े को चुने के लिए सभी पार्टियां क्षेत्रीय पार्टियों को अपने पाले में लाना चाहती है. ऐसे में उत्तर प्रदेश से लोकसभा चुनाव को लेकर हर दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है. वहीं आज भी उत्तर प्रदेश की राजनीति से एक बड़ी खबर सामने आई. दरअसल आज जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया को लेकर बड़ी खबर सामने आई.

राजा भैया पर सॉफ्ट अखिलेश

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव अब राजा भैया पर थोड़ा सॉफ्ट होते नजर आए हैं. मीडिया ने जब अखिलेश यादव से राजा भैया के बारे में बातें की तभी उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिससे ये साबित हो गया की राजा भैया पर अब अखिलेश यादव सॉफ्ट हो गए हैं. अखिलेश यादव ने क्या कहा अपको बताते हैं.

कही ये बात

राजा भैया के मुद्दे पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ये लड़ाई बड़ी है जो लोग हमारा साथ देना चाहते हैं उनका स्वागत है. इस बयान के बाद ये साफ हो गया है कि अखिलेश यादव ने खुले तौर पर राजा भैया का इंडिया गठबंधन में स्वागत किया है. बता दें राजा भैया ने इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन देने से साफ इंकार कर दिया है. उन्होंने साफ तौर पर ये कह दिया है कि वो इस लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.