राघव चड्ढा ने किया पहली चुनावी सभा, कहा दिलचस्प है चुनाव

0

लंबे समय से चुनाव से दूर चल रहे आप आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने आज अपनी पहली चुनावी सभा की, आप नेता राघव चड्ढा ने दिल्ली के लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों का दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने काफी फायदा कराया है. आप नेता ने कहा कि जब से दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार आई है तब से दिल्ली के जनता की करीब हर महीने 18000 रुपए की बचत होती है.

क्या बोले राघव

आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि “बड़ा दिलचस्प चुनाव है. इस चुनाव में मैं कांग्रेस पार्टी के समर्थकों को कहना चाहूंगा कि आपके नेता राहुल गांधी जी जब 25 मई को वोट देने जाएंगे तो वो अपनी लोकसभा क्षेत्र (नई दिल्ली) में झाड़ू का बटन दबाएंगे…जब अरविंद केजरीवाल जी इस बार 25 मई को वोट डालने जाएंगे तो वो ‘हाथ’ का बटन दबाएंगे और कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताएंगे.”

आप को वोट करेंगे राहुल

बता दें लोकसभा चुनाव में दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का गठबंधन है. दिल्ली के सात लोकसभा सेटों में से 4 पर आम आदमी पार्टी तो वहीं 3 पर कांग्रेस पार्टी चुनाव लड़ रही है. वहीं पंजाब में दोनो ही पार्टियां अलग अलग चुनावी मैदान में हैं. हालाकि हरियाणा में दो o ke bich गठबंधन है. वहीं कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नई दिल्ली के वोटर हैं ऐसे में ये सीट आप के हाथों में आई

है.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.