राघव चड्ढा को पहले से ही पता था कि चलेगी चमकीला, परिणीति ने नहीं मानी उनकी बात

0

 

Raghav chaddha on chamkila: बॉलीवुड की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की हाल ही में फिल्म चमकीला आई है. जिस फिल्म को अभी तक बहुत अच्छे रिस्पॉन्स भी मिल रहे हैं और उसे फिल्म में परिणीती चोपड़ा ने अपनी आवाज में कुछ गाने भी दिए हैं. परिणीति चोपड़ा की शादी हाल ही में पॉलिटिशियन राघव चड्ढा से हुई है. इन दोनों की जोड़ी क्यूटेस्ट कपल में से एक है. परिणीति चोपड़ा की सक्सेस पर राघव चड्ढा ने कही थी यह बात, आईये जानते हैं.

 

राघव चड्ढा ने क्या कहा चमकीला पर

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब परिणीति चोपड़ा से राघव चढ़ा के रिएक्शन के ऊपर बात की गई, तो उन्होंने बताया. जब परिणीति चोपड़ा चमकीला की शूटिंग कर रही थी इस दौरान राघव चड्ढा ने कहा था कि यह फिल्म बहुत अच्छी चलेगी. लेकिन इसके रिप्लाई में परिणीती चोपड़ा कहती है तुम चुप रहो अभी पहले फिल्म पूरी बनने दो.

ये भी पढ़े Murshidabad News: मुर्शिदाबाद हिंसा की जाए NIA जांच, बीजेपी ने आरोपों के साथ की मांग

कैसा है परिणीति राघव का रिश्ता

उन्होंने उसे बातचीत के दौरान बताया कि राघव काफी स्वीट है, उन्हें हमेशा से ऐसा लगता है कि राघव और परिणीति एक दोस्त की तरह है बल्कि उनको आज तक तो ऐसा लग ही नहीं कि वह शादीशुदा है. उन्होंने आगे कहा कि राघव ने मुझे हर मोड पर सपोर्ट किया है. और आज जब चमकीला को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है तब भी उन्होंने यह बात दोहराई है.

 

परिणीति ने फिल्में दिए खुद के गाने 

स्पेल में परिणीती चोपड़ा ने अपनी आवाज में खुद गाने भी गाए है. चमकीला फिल्म की बात करें तो यह एक मशहूर पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला का एक बायोपिक. परिणीति इसके अंदर उनकी दूसरी पत्नी अमरजोत का किरदार निभाती हूं नजर आएंगे. चमकीला मूवी सिनेमाघर में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

 

ये भी पढ़े Lok Sabha Election: पीएम मोदी का चुनावी अभियान, 19 अप्रैल से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में करेंगे रैली

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.