राखी सावंत की तबीयत खराब होने पर रितेश ने दिया बयान, कहां कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं बल्कि सच में है गंभीर

0

 

Rakhi sawant: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत चर्चाओं मैं आने का मौका अपने आप ढूंढ लेती है. राखी सावंत कहीं और वहां कंट्रोवर्सी ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. राखी सावंत अपनी अटपटी बातें अपने लोग और अलग-अलग तरीके की चीजों की वजह से फेमस है. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कई ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए जानी जाती है. कभी अपने एक्सिस बैंक के ऊपर तो कभी शादी टूटने के ऊपर अलग-अलग चीजों की वजह से राखी सावंत चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन अभी अचानक राखी सावंत की तबीयत काफी ज्यादा खराब होने पर उनका हाल ही में अस्पताल के अंदर भर्ती कराया गया है. अस्पताल के अंदर रहते हुए राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी हालत में फोटोस भी सांझा की है. लेकिन इन सब खबरों पर उनके एक हसबैंड रितेश ने रिएक्ट किया है, तो क्या है पूरी बात आई जानते हैं

 

राखी सावंत की तबीयत हुई खराब 

राखी सावंत की कुछ तस्वीरें उनके पोस्ट करने पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. आपको बता दे कि यह तस्वीर 14 में को पोस्ट की गई थी और अभी तक उनकी हलचल बनी हुईहै. इन तस्वीरों के अंदर राखी सावंत बेस अदालत में अपनी कुछ तस्वीरें अस्पताल की बिस्तर के ऊपर से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती है. अभी कुछ दिनों से राखी सावंत की तबीयत बिल्कुल भी ठीक नहीं थी और काफी ज्यादा बेकार चल रही थी जिसके चलते ही राखी सावंत को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.

 

राखी के एक हस्बैंड ने कही बड़ी बात

राखी सावंत की तबीयत खराब होने पर उनके हसबैंड रितेश ने एक बड़ी बात कही है. उन्होंने बताया कि ऐक्ट्रेस राखी सावंत की तबीयत सच में खराब है पिछले दो-तीन दिन से वह शिकायत कर रही थी कि उनका काफी ज्यादा पेन हो रहा है. राखी सावंत दो-तीन दिन से चेस्ट पेन की शिकायतें कर रही थी और लेकिन उनका चेस्ट पेन बढ़ता ही चला गया. रितेश ने आगे कहा कि जब उनका चेस्ट पेन हद के पार चला गया तो 14 में को उनको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. जब वह दोनों अस्पताल जाने के लिए साथ में निकले थे तभी राखी सावंत बेहोश हो चुकी थी. उनके पति रितेश ने आगे यह भी कहा कि उनका काफी ज्यादा मेंटल टार्चर भी झेलने को मिलता है और पर्सनली उनका काफी ज्यादा थोड़ा भी गया है. रितेश ने बताया कि सब कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है उन्होंने कहा यह सब चीज उनको काफी ज्यादा इफेक्ट करती है और बहुत मुश्किल से वह उनको सही ट्रैक पर लेकर आए थे. उन्होंने कहा अगर यह पब्लिसिटी स्टंट होता तो इन सब चीजों में मैं उनके साथ बिल्कुल भी नहीं होता. उनकी तबीयत काफी ज्यादा गंभीर थी इसी चलते मुझे इसमें उनका साथ देना पड़ा और उनके दर्शकों को सच बताना पड़ा.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.