रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मे जब भी होती है लड़ाई तो आलिया आपनी ही चलाती है….

0

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘एनिमल’ में देखा गया था. बॉक्स ऑफिस पर ये ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी. इस फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान रणबीर ने बताया था कि उनकी भी पत्नी आलिया भट्ट के साथ लड़ाई होती है. बहस भी होती है. आलिया तब तक रणबीर को कहीं नहीं जाने देती हैं, जब तक वो अपना प्वॉइंट प्रूव न कर लें. वहीं, रणबीर का मानना होता है कि वो दोनों ही कुछ समय के लिए स्पेस ले लें, जिससे बाद में शांत दिमाग से चीजों को सॉल्व किया जा सके.

 

रणबीर ने कही ये बात

करीना कपूर खान संग बातचीत में रणबीर ने कहा था- अगर लड़ाई होती है तो मैं चाहता हूं कि मुझे थोड़ा स्पेस मिले. वहीं, आलिया खुद को उस समय वकील समझने लगती हैं. उन्हें अगर लगता है कि कोई उन्हें बेवजह गलत बता रहा है तो वो खुद का बिना प्वॉइंट प्रूव किए उस इंसान को वहां से जाने नहीं देतीं. जैसे की मैं. वो अपना प्वॉइंट क्लियर करती हैं. मेरे अंदर बिल्कुल भी ईगो नहीं. सेल्फ रिस्पेक्ट भी नहीं. मैं सॉरी बोलने में यकीन रखता हूं. फिर मैं गलत हूं या सही. पर मुझे स्पेस देने का कॉन्सेप्ट पसंद है.

 

कई बारी चीजें गरमा-गर्मी में कह दी जाती हैं. जब भी कपल के बीच लड़ाई हो रही होती है तो कुछ चीजें हम लोग एक-दूसरे को ऐसी कह देते हैं जो नहीं कहनी चाहिए. और आपका वो मतलब भी नहीं होता है जो आप कह देते हैं. ऐसे में वो 3-4 शब्द किसी इंसान के साथ रह जाते हैं जो उसको याद आते हैं तो हर्ट करते हैं. ऐसे में कपल को बैठकर आराम से बात करनी चाहिए और गलतफहमी दूर करनी चाहिए.

 

 

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी की शुरुआत ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुई थी. जब दोनों की पहली मुलाकात हुई. साल 2022 में दोनों ने इंटीमेट वेडिंग की, जिसमें घर के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. इसी साल दोनों ने नवंबर 2022 में बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था. राहा डेढ़ साल की हो गई हैं. और इनकी क्यूटनेस पर हर कोई फिदा नजर आता है. स्पेशली इनकी आंखों के रंग को देखकर हर कोई इनपर प्यार लुटाता दिखता है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.