योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल को लेकर क्या कहा, जानिए पूरी बात

0

लोकसभा चुनाव 2024 के चार चरणों के मतदान के बाद अब सभी पार्टियों की नजर लगभग उत्तर प्रदेश पर टिकी है. सभी पार्टियों के नेता उत्तर प्रदेश में डेरा जमाए बैठे है. आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी उत्तर प्रदेश पहुंचे, यहां उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ मिल कर प्रेस कांफ्रेंस की, वहीं अब इसी को लेकर योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधा है.

केजरीवाल को लेकर कहा ये

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के बांदा पहुंचे, इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जम कर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की बुद्धि भी भ्रम में पड़ गई है. उन्हे जेल जाकर ये लगता है की अब बाहर कभी नहीं आना. उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पर का इतना लालच है की वो अब अपनी बात मुझसे जोड़ रहे हैं.

क्या बोले योगी आदित्यनाथ 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ”जेल जाने का आपका अनुभव दिल्ली वासियों के लिए तो बड़ा सुखद है क्योंकि आपने हाथ में झाड़ू तो लिया लेकिन आपने अन्ना हजारे के सपने पर पानी फेरने का काम जरूर किया है. अन्ना हजारे ने जिस कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किया था, उस कांग्रेस को आपने गले का हार बनाकर आज जो पाप कर रहे हैं, अन्ना हजारे कभी आपको माफ नहीं कर सकते हैं.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.