यह एक्ट्रेस नजर आएगी खतरों के खिलाड़ी 14 में , जल्द ही शुरू होगा शो

0

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी के 14 की तैयारी तेजी से चल रही है. इसमें जाने वाले कई सेलेब्स के नाम भी सामने आ चुके हैं. हाल ही में कहा जा रहा है कि इस शो में हेली शाह की एंट्री हो सकती हैं. रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक है कि खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन कब शुरू होगा और कब सभी को पता चलेगा कि कौन से सेलिब्रिटीज हैं जो अपने डर का सामना करेंगे. खतरों के खिलाड़ी का पिछला सीजन डीनो जेम्स ने जीता था और अर्जित तनेजा शो के फर्स्ट रनर-अप रहे थे.

हेली शाह बनेंगी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा?

वहीं बिग बॉस 17 फेम ऐश्वर्या शर्मा शो की सेकेंड रनरअप रहीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने शो के लिए कास्टिंग शुरू कर दी है और शूटिंग मई से शुरू हो सकती है. ये शो कथित तौर पर जुलाई से ऑन-एयर होगा. बताया गया है कि मेकर्स ने शूटिंग के लिए नई लोकेशन चुनी है. इस बार शूटिंग हमेशा की तरह केपटाउन में नहीं होगी. इस बार थाईलैंड या जॉर्जिया में इस शो की शूटिंग हो सकती है.

ये भी पढ़े पूरे देश भर में बस मात्र 19 साल की उमर में बनी यह लड़की सबसे अमीर युवा

हालांकि अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. इस शो के लिए कई टीवी सेलिब्रिटीज को अप्रोच किया गया है. हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश की स्वरागिनी कोस्टार हेली शाह को रोहित शेट्टी के शो के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी पुष्टि नहीं हुई है.

टीवी शो के इन स्टार्स को किया गया अप्रोच

इसके अलावा बिग बॉस 17, बिग बॉस ओटीटी 2, झलक दिखला जा 11 और कई टीवी शो के स्टार्स को इस शो के लिए ऑफर दिया गया है. अभिषेक मल्हान, जिया शंकर, मनीषा रानी, मनस्वी ममगई, अभिषेक कुमार, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, समर्थ जुरेल, मन्नारा चोपड़ा, सनाया ईरानी, आकांक्षा पुरी, शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया को कथित तौर पर अप्रोच किया गया है. हालांकि, इनमें से कौन शो का हिस्सा बनेगा इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़े बढ़ती हुई गर्मी पर दामों का खास खयाल रखेगा RBI

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.