मैजिकल परफॉर्मेंस देख एक्साइटेड हुईं नीता अंबानी, बेटे आकाश खींचते रहे इन स्पेशल लोगों की फोटो

0

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिग का जश्न अब खत्म हो चुका है। सभी बॉलीवुड सितारे अब वापसी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब भी इसके ही चर्चें हैं और लगातार तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी बीच एक प्यारा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नीता अंबानी का अलग उत्साहित अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर आकाश अंबानी भी अपनी अलग ही दुनिया में डूबे नजर आए। ये पूरा नजारा एक मैजिकल म्यूजिकल परफॉर्मेंस के दौरान कैद हुआ है। सामने आया ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है। इसे देखने वाले आकाश अंबानी की खूब तारीफें भी कर रहे हैं।

 

नीता हुईं उत्साहित, बेटे आकाश दिखे पत्नी में डूबे

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाम के वक्त ओपन गार्डन में एक म्यूजिक परफॉर्मेंस जारी है। परफॉर्मेंस इतनी जानदार है कि सभी लोग तालियों से कलाकारों का उत्साहवर्धन कर रहे हैं। नीता अंबानी सबसे आगे व्हाइट फ्लोरल आउटफिट में बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान वो दोनों हाथ उठाकर तालियां बजा रही हैं और देखते ही देखते वो एक्साइटमेंट में खड़ी हो जाती हैं। वहीं दूसरी ओर आकाश अंबनी और श्लोका मेहता अपनी ही दुनिया में मग्न नजर आते हैं। श्लोका अंबानी बेटे पृथ्वी को लाड करती दिखती हैं, वहीं इस दौरान आकाश अंबानी दोनों की तस्वीरें अपने फोन से क्लिक करते दिखते हैं। आकाश और श्लोका दोनों ही मैचिंग पिंक ड्रेस में दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखने वालों का कहना है कि आकाश अंबानी बेस्ट पापा हैं और पति हैं। कई लोगों का कहना है कि शादी के इतने सालों बाद भी आकाश और श्लोका एक-दूजे में खोए रहते हैं।

 

 

इस दिन होगी शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम बीते शनिवार को खत्म हो गया। यह पार्टी लग्जरी क्रूज पर रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड सितारों से लेकर और कई वैश्विक स्तर पर साख रखने वाले दिग्गज पहुंचे थे। यूरोप की सैर कर के ये सितारे वापिस भी लौट आए हैं। बता दें, में 29 मई से 1 जून तक चलने वाली प्री-वेडिंग भले ही खत्म हो गई है, लेकिन जल्द ही एक और बड़ा जलसा होगा। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की भी डेट्स सलामने आ गई हैं। दोनों 12 जून को जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में एक दूजे के हो जाएंगे। शादी का ये कार्यक्रम भी भव्य होगा और तीन दिनों तक चलने वाला है।

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.